छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मनेंद्रगढ़ नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 3 में उपचुनाव, सोमवार को मतदान

By

Published : Jan 8, 2023, 11:40 PM IST

Updated : Jan 9, 2023, 12:01 AM IST

एमसीबी जिले के मनेंद्रगढ़ नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 3 में उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा दोनों के उम्मीदवार मैदान में हैं. By election in Manendragarh Municipality कांग्रेस के विधायक गुलाब कमरो और नगर पालिका अध्यक्ष कांग्रेस के प्रत्याशी के पक्ष में डोर टू डोर प्रचार किया. votes will be cast tomorrow वहीं भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष लखन लाल श्रीवास्तव सहित कई कार्यकर्ताओं ने भाजपा के पक्ष में डोर टू डोर प्रचार किया.

By election in Manendragarh Municipality
मनेंद्रगढ़ नगर पालिका उपचुनाव

मनेंद्रगढ़ नगर पालिका उपचुनाव

मनेंद्रगढ़ भरतपुर चिरमिरी: मनेंद्रगढ़ नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 3 में चुनाव को लेकर डोर टू डोर प्रचार प्रसार जोरों पर रहा. By election in Manendragarh Municipality कांग्रेस और भाजपा अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए डोर टू डोर कैंपेन में जुटे रहे. votes will be cast tomorrow 9 जनवरी को वोट डाला जाना है, जिसको लेकर सभी दलों ने अपना पूरा जोर लगा दिया है.

सभी राजनीतिक दल लगा रहे जोर: अब वार्ड क्रमांक 3 में कांग्रेस की ओर से भरतपुर विधायक गुलाब कमरो और नापा अध्यक्ष प्रभा पटेल ने कमान संभाले रखा है. दोनों नेता कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में लगातार वार्ड में डोर टू डोर प्रचार में जुटे रहे और जीत का दावा किया. वहीं दूसरी ओर भाजपा ने भी नुक्कड़ सभा के जरिए डोर टू डोर प्रचार किया.

कांग्रेस और भाजपा के बीच मुकाबला: मनेंद्रगढ़ नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 3 में मुकाबला टक्कर का है. जहां कांग्रेस प्रत्याशी सपन महतो को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रचार किया. वहीं यहां से भाजपा प्रत्याशी अमित कुमार चंदेल मैदान में हैं. लगातार वार्ड की समस्याओं जैसे नाली साफ सफाई, पानी की समस्याओं को लेकर वार्ड में प्रचार कर रहे है. अब देखना होगा कि वार्ड की जनता किसे चुनती है.

यह भी पढ़ें:'विधानसभा में काम ना हुआ हो तो दे दूंगा इस्तीफा ', गुलाब कमरो की नारायण चंदेल को चुनौती


कांग्रेस ने किया जीत का दावा:भरतपुर विधायक गुलाब कमरो ने बताया कि "जब से छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल की सरकार बनी है, तब से हर तरफ विकास ही विकास हो रहा है. इससे पहले यहां कोई विकास नहीं होता था. आज हर तरफ विकास हो रहा है. वार्ड नंबर 3 के कांग्रेस प्रत्याशी सपन महतो की जीत होगी." नगर पालिका अध्यक्ष प्रभा पटेल ने दावा किया कि "पहले भी निर्दलीय 2 साल पार्षद रह चुके हैं, लेकिन अब सपन महतो कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ रहे हैं, जिससे भाजपा की जमानत तक जप्त हो जाएगी."

वार्ड वासियों की उम्मीदों पर भाजपा प्रत्याशी खरा उतरेंगें: भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष लखन लाल श्रीवास्तव का कहना है कि "भाजपा ने हमेशा ईमानदारी से काम किया है और बीजेपी यह काम करती रहेगी. हमारे जो भाजपा के प्रत्याशी हैं, हम पूरी ईमानदारी से जनता के सामने उतरेंगे. हमारे जो चुनावी मुद्दे हैं. वार्ड नंबर 3 की सारी जनता के साथ उनकी मूलभूत सुविधा और विकास को लेकर है." नगर पालिका मनेंद्रगढ़ के नेता प्रतिपक्ष सूरज यादव ने कहा कि "भाजपा के ही प्रत्याशी को अपना बहुमूल्य वोट दें, जिससे जो भी बिजली, पानी, साफ सफाई समस्या का निवारण नहीं होता था. उसे पूरा कर सकेंगे"

Last Updated : Jan 9, 2023, 12:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details