छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरिया में दोस्तों के साथ नहाने गया बालक हसदेव नदी में डूबा, गोताखोरों की टीम तलाश में जुटी

हसदेव नदी (hasdeo river in koriya) में नहाने गया एक बालक तेज बहाव में बह गया है. गोताखोरों की टीम लापता बालक की तलाश में जुटी हुई है. फिलहाल उसका पता नहीं चल पाया है.

By

Published : Jun 12, 2021, 10:53 PM IST

boy-went-to-bathe-with-friends-drowned-in-hasdeo-river-at-koriya
कोरिया में दोस्तों के साथ नहाने गया बालक हसदेव नदी में डूबा

कोरिया:हसदेव नदी (hasdeo river in koriya)में नहाने गया एक बालक तेज बहाव में बह गया है. लापता बालक की गोताखोरों की टीम तलाश में जुटी हुई है. फिलहाल उसका पता नहीं चल पाया है. बताया रहा है कि लापता बालक अपने दोस्तों के साथ नहाने गया था. जहां पैर फिसलने से वह तेज बहाव में बह गया.

हसदेव नदी में नहाने गया बालक बहा

हसदेव नदी में दोस्तों के साथ नहाने गया एक बालक तेज बहाव में बह गया. बालक अपने 5 अन्य दोस्तों के साथ नहाने के लिए गया था. बाकी दोस्तों की पत्थर की दीवार से कूदते देख वह भी चढ़ा, लेकिन पैर फिसलने से डैम के दूसरी ओर जा गिरा. नगर सेना के गोताखोरों की टीम उसकी तलाश जुटी हुई है, लेकिन अब तक बालक का पता नहीं चल सका है.

राजनांदगांव की महिला पार्षद का दावा, कोरोना वैक्सीनेशन के बाद चुंबक हुआ शरीर

दोस्तों को नहाता देख नदी में लगाई छलांग

मामला मनेंद्रगढ़ क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक, रेलवे ओवर ब्रिज मोहल्ला, वार्ड नंबर 14 निवासी जीत यादव पुत्र सुरेश यादव अपने अन्य दोस्तों प्रेम श्रीवास, प्रहलाद रजक, गौरव श्रीवास और साईंबाबा तिराहा निवाासी शान खान और बाबू के साथ शनिवार सुबह करीब 11 बजे हसदेव नदी में नहाने के लिए गया था. नदी पर रेलवे का पंप हाऊस है. जहां से पानी की सप्लाई की जाती है. यहां डैम के पास पानी निकालने के लिए पाइप नदी में डाला गया है. बाकी बच्चों को दीवार पर चढ़कर कूदते देख बालक खुद भी कूदने लगा, लेकिन पैर फिसलने से वह डैम के दूसरी ओर नदी में तेज बहाव में बह गया.

तैरना नहीं जानता था बालक जीत

क्षेत्र में सुबह से रुक-रुक कर बारिश भी जारी है. इसके बाद बच्चों ने परिजनों को सूचना दी तो पुलिस पहुंची और गोताखोरों की टीम बुलाई गई. बताया जा रहा है कि बच्चे रोज ही नहाने के लिए वहां आते थे, लेकिन जीत को तैरना नहीं आता था. फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details