छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने घरों के बाद सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

By

Published : Apr 25, 2021, 10:02 AM IST

छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर विपक्ष सरकार के खिलाफ हमलावर हो गई है. लगातार बढ़ते संक्रमण और स्वास्थ्य व्यवस्था में कमी को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने छत्तीसगढ़ में धरना-प्रदर्शन किया. बीजेपी कार्यकर्ता ने अपने-अपने घरों के बाहर सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया.

BJP workers protested against government in koriya
BJP workers protested against government in koriya

कोरिया: छत्तीसगढ़ में शनिवार को बीजेपी के नेता और कार्यकर्ताओं ने धरना-प्रदर्शन किया. भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के प्रदेश के अध्यक्ष विष्णु देव साय और प्रदेश महामंत्री पवन साय के आह्वान पर सभी बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेस सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन कर रहे थे.

सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते बीजेपी कार्यकर्ता

बिलासपुर में बीजेपी का भूपेश सरकार के खिलाफ हल्लाबोल

बीजेपी छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य सेवाओं की लचर व्यवस्था को लेकर धरना-प्रदर्शन कर रहे थे. कार्यकर्ता अपने-अपने घरों के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्रदर्शन कर रहे थे. कोरिया में बीजेपी जिला अध्यक्ष कृष्णबिहारी जायसवाल के साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने घरों के बाहर प्रदर्शन किया.

सांसद विजय बघेल ने राज्य सरकार पर लगाया टैक्स का पैसा असम चुनाव में खर्च करने का आरोप

कार्यक्रम के मुताबिक बीजेपी कार्यकर्ता अपने-अपने घरों के बाहर शनिवार दोपहर 2:00 बजे से 5:00 बजे धरना-प्रदर्शन किए. कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. कार्यक्रम में जनता पार्टी के प्रदेश, जिला और मंडल के पदाधिकारियों के साथ बूथ स्तर के कार्यकर्ता जनता के मुद्दों को लेकर धरना-प्रदर्शन में शामिल हुए. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते केस और कांग्रेस सरकार की विफलता को लेकर प्रदर्शन किया.

सूरजपुर में बीजेपी ने भूपेश सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

ABOUT THE AUTHOR

...view details