छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

विनय जायसवाल के कुत्ते वाले बयान पर बीजेपी का रिएक्शन

विधायक विनय जायसवाल के स्वास्थ्य केंद्र में कुत्ते के सोने वाले बयान ने मुसीबत में डाल दिया है. बीजेपी कार्यकर्ता इसका लगातार विरोध कर रहे है. उन्होंने विधायक के निवास को घेरने का प्रयास किया. साथ ही पुतला दहन करने की भी कोशिश की लेकिन उन्हें ऐसा करने से रोक लिया गया.

By

Published : Jan 10, 2021, 10:11 PM IST

mla vinay jaiswal
बीजेपी का रिएक्शन

कोरिया: मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल ने पिछले दिनों हल्दीबाड़ी के सार्वजनिक मंच पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को लेकर विवादस्पद बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि स्वास्थ्य केंद्र के बिस्तर पर कुत्ते सोया करते थे. इस बयान के बाद से बीजेपी ने भी पलटवार का जनता से माफी मांगने की बात कही थी. पूर्व विधायक ने इस बयान की कड़ी निंदा करते हुए विधायक के निवास के कुछ दूर हनुमान मंदिर एकता नगर से रैली निकाल कर विधायक कार्यालय पहुंचने का प्रयास किया.

बीजेपी का रिएक्शन

पुलिस ने बैरिकेट्स लगाकर प्रदर्शकारियों को रोकने का प्रयास किया. इस बीच पुलिस व भाजपा के कार्यकर्ताओं में झूमा-झटकी भी हुई. पुलिस ने विधायक कार्यालय के घेराव करने से भाजपा के लोगों को रोक लिया. वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गोदरीपारा में आमसभा कर पुलता दहन करने की कोशिश की. पुलिस ने उन्हें ऐसा करने से रोक लिया. इस कार्यक्रम में भाजपा के जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल, भाजपा किसान मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष श्याम बिहारी जायसवाल, पूर्व विधायक दीपक पटेल सहित भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

पढ़ें : 'कांग्रेस सरकार से पहले जिला अस्पताल के बिस्तर पर कुत्ते सोया करते थे'

क्या था मामला ?

मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल के एक बयान के बाद सियासी घमासान शुरू हो गया था. विधायक ने अपने संबोधन के दौरान कहा था कि दो साल पहले जब हमारी सरकार नहीं थी तो चिरमिरी के अस्पतालों के बिस्तरों में कुत्ते सोया करते थे. जिसके जवाब में पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल ने विनय जायसवाल से जनता से माफी मांगने की बात कही थी. उन्होंने कहा कि अगर विनय जायसवाल ऐसा नहीं करते हैं तो उनके कार्यालय के सामने धरना दिया जाएगा और उनके खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details