छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरिया: भूपेश सरकार के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन

जिला मुख्यालय बैकुंठपुर में बीजेपी ने जिला स्तरीय धरना प्रदर्शन, आमसभा का आयोजन किया. इस दौरान बीजेपी ने प्रदेश की भूपेश सरकार पर कई आरोप लगाए.

By

Published : Jan 22, 2021, 9:00 PM IST

bjp-protest-against-bhupesh-government
बीजेपी का प्रदर्शन

कोरिया: बीजेपी के प्रदेश ईकाई के आह्वान पर पर जिला मुख्यालय बैकुंठपुर में जिला स्तरीय धरना प्रदर्शन, आमसभा और कलेक्ट्रेट घेराव का कार्यक्रम रखा गया था. इस दौरान जिले से आए हजारों कार्यकर्ताओं और किसानों ने अपनी गिरफ्तारी दी. भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णबिहारी जायसवाल के नेतृत्व में किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर हुए इस आंदोलन में पूर्व मंत्री भैय्यालाल राजवाड़े और भाजपा जिला संगठन प्रभारी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव शामिल थे.

बीजेपी का प्रदर्शन

पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने कहा कि सिर्फ 2 साल में सरकार ने राज्य की दिशा और दशा बिगाड़ कर रख दी है. किसानों की स्थिति बेहद चिंताजनक है. गांवों में निराशा का माहौल है. लोग त्रस्त हो चुके हैं. धान की बिक्री केंद्रों में न होने से लोग कम कीमत में धान बेचने को मजबूर हैं.

पढ़ें:लंबे समय बाद बड़ा प्रदर्शन कर भाजपा ने विपक्ष के रूप में दर्ज कराई मौजूदगी

किसानों के साथ छलावा: बीजेपी

बीजेपी नेताओं ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार ने राज्य के किसानों के साथ छल किया है. प्रबल प्रताप ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने किसान, नौजवान, बुजुर्ग, जनजातीय समाज के सभी वर्गों की उपेक्षा की है. कोरोना काल में शराब की बिक्री कर इसने महामारी को फैलाने का काम किया है. धान खरीदी केंद्रों में अपनी फसल लेकर जाने के बाद भी किसान वापस लौट रहा है. आने वाले समय मे भाजपा किसानों के साथ खड़े होकर उन्हें न्याय दिलाने का काम करेगी.

किसानों को परेशान कर रही सरकार: श्यामबिहारी

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्यामबिहारी जायसवाल ने आम सभा को संबोधित करते हुए बताया कि राज्य को मांग के आधार पर केंद्र सरकार ने बारदाने उपलब्ध कराए थे. इनके पास जरुरत से ज्यादा बारदाने होने के बावजूद ये सरकार किसानों को परेशान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने किसानों की उन्नति के लिए काम किया. भूपेश सरकार ने किसानों के साथ अत्याचार किया है. साथ ही सभी वर्गों के साथ छलावा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details