छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

ETV भारत की अपील : मिट्टी के दीये खरीदने पहुंचे भरतपुर विधायक गुलाब कमरो

ETV भारत की मुहिम पर मुख्यमंत्री भूपेश के बाद अब भरतपुर विधायक भी मिट्टी के दीये खरीदने बाजार पहुंचे. विधायक के साथ स्थानीय कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

By

Published : Oct 24, 2019, 11:55 AM IST

Updated : Oct 24, 2019, 5:41 PM IST

विधायक गुलाब कमरो ने खरीदे मिट्टी के दिये

कोरिया: कुम्हारों की दिवाली रोशन करने के लिए ETV भारत की मुहिम रंग ला रही है. इस मुहिम के तहत प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मिट्टी के दीये खरीदने बाजार पहुंचे थे और उन्होंने सभी से मिट्टी के दीये खरीदने की अपील की थी. इसी कड़ी में अब सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष और भरतपुर सोनहत विधायक गुलाब कमरो ने मनेन्द्रगढ़ के गांधी चौक में पहुंचकर मिट्टी के दीये खरीदे. कमरो ने खरीदारी के दौरान कुम्हारों को दीप पर्व की शुभकामनाएं दी. इस दौरान राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त गुलाब कमरो के साथ महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी मिट्टी के दीयों की खरीदारी की.

विधायक गुलाब कमरो ने खरीदे मिट्टी के दिये

मुख्यमंत्री ने भी की मिट्टी के दियों की खरीदी
बता दें कि प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने भी पिछले दिनों रायपुर के तेलीबांधा बाजार जाकर मिट्टी और गोबर के दीयों की खरीदारी की थी. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कुम्हारों से शहरों में लाकर बेचने वाले सामानों पर किसी प्रकार का कोई भी कर न लगाने की बात कही थी. सीएम ने लोगों से भी मिट्टी के दीये लेने की अपील की थी.

Last Updated : Oct 24, 2019, 5:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details