छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया: पत्नी पर हमले का आरोपी पकड़ाया, 2 महीने से था फरार

By

Published : Dec 30, 2019, 4:47 PM IST

Updated : Dec 30, 2019, 8:16 PM IST

2 महीने पहले खोगापानी में पत्नी और युवक पर धारदार हथियार से हमला कर फरार आरोपी को पुलिस ने पकड़कर कोर्ट में पेश किया है, कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है.

arrested accused of assault with wife and man in koriya
पत्नी और युवक पर हमले का आरोपी पकड़ाया

कोरिया: झगराखण्ड थाना क्षेत्र के नगर पंचायत खोगापानी में लगभग 2 महीने पहले अपनी पत्नी और एक युवक पर तलवार से जानलेवा हमला कर फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को सोमवार को न्यायालय पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

पत्नी पर हमले का आरोपी पकड़ाया

दरअसल एकता नगर खोगापानी में रहने वाले विनोद चौधरी ने 7 नवंबर की रात दफाई में रहने वाली अपनी पत्नी और मनीष पांडे नामक युवक पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया था. इस हमले में विनोद चौधरी की पत्नी और मनीष को गंभीर चोटें आई थीं. दोनों को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनेन्द्रगढ़ में भर्ती कराया गया था, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बिलासपुर रेफर कर दिया गया था.

पढ़ें : जनरल बिपिन रावत जल्द बनाए जा सकते हैं CDS, सरकार ने बदला ये नियम

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. आरोपी को पकड़ने के लिए कई पुलिस टीम बनाई गई थी, जो लगातार छापेमारी कर रही थी. लेकिन आरोपी पुलिस के हाथ नहीं आ रहा था.

खोगापानी पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी खोगापानी में है. पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार आरोपी विनोद चौधरी ने प्रेम विवाह किया था लेकिन कुछ समय के बाद दोनों पति-पत्नी में अनबन होने के कारण महिला ने तलाक के लिए आवेदन दिया था, जिससे नाराज होकर विनोद चौधरी ने इस वारदात को अंजाम दिया था.

Last Updated : Dec 30, 2019, 8:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details