छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरिया: चुनाव में हार के बावजूद बीजेपी प्रत्याशी ने ऐसे जताया जनता का आभार

मनेंद्रगढ़ में नगरीय निकाय चुनाव में पार्षद चुनाव हारने वाले बीजेपी के 2 पार्षदों ने जनता का आभार व्यक्त किया है. दोनों ने लोगों को फूल भेंट किए हैं.

By

Published : Dec 27, 2019, 6:05 PM IST

Updated : Dec 27, 2019, 7:06 PM IST

after losing elections BJP candidate expressed his gratitude to public in koriya
चुनाव में हार के बावजूद बीजेपी प्रत्याशी ने ऐसे जताया जनता का आभार

कोरिया: चुनाव जीतने के बाद तो सभी प्रत्याशी मतदाताओं के प्रति आभार जताने जाते हैं, लेकिन मनेंद्रगढ़ मे शुक्रवार को लोगों को एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जो कम ही देखने को मिलता है. दरअसल हाल ही में संपन्न हुए नगर पालिका परिषद मनेन्द्रगढ़ के चुनाव में वार्ड क्रमांक 12 मौलाना आजाद वार्ड से बीजेपी ने रामचरित द्विवेदी को अपना उम्मीदवार बनाया था. चुनाव में जनता के नकार दिए जाने के बावजूद भी दो बीजेपी प्रत्याशियों ने लोगो को फूल देकर उनका आभार जताया है.

बीजेपी प्रत्याशी ने जताया जनता का आभार

दरअसल, मनेंद्रगढ़ नगर पालिका के वार्ड 12 में बीजेपी और कांग्रेस के अलावा पांच निर्दलीय दावेदार भी चुनावी मैदान में थे. वार्ड के चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को जीत मिली. इस जीत के बाद जहां कांग्रेस समर्थक रैली निकालकर मतदाताओं का आभार व्यक्त किया. वहीं दूसरी ओर इस वार्ड से भाजपा के प्रत्याशी रहे रामचरित द्विवेदी और वार्ड क्रमांक 18 से भाजपा प्रत्याशी विनीत जायसवाल अपने समर्थकों के साथ जामा मस्जिद पहुंचे और जुम्मे की नमाज के बाद मस्जिद से निकलने वाले सभी लोगों को गुलाब भेंट कर उनके सहयोग के प्रति आभार जताया.

मौके पर वार्ड क्रमांक 12 से भाजपा प्रत्याशी रहे रामचरित द्विवेदी ने कहा कि चुनाव में हार जीत अपनी जगह है, लेकिन अब उनके ऊपर इस वार्ड के विकास की बड़ी जिम्मेदारी है. भले ही उन्हें चुनाव में 17 वोट से पराजय का सामना करना पड़ा, लेकिन नजदीकी हार से वे बिल्कुल विचलित नहीं हुए हैं.

पढ़ें :नृत्य महोत्सव में प्रस्तुति देने के लिए उत्सुक हैं उत्तराखंड के कलाकार
साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले समय में वे पूरे उत्साह के साथ चुनाव लड़ेंगे. और वार्ड की छोटी-बड़ी समस्याओं के निराकरण के लिए वे समय-समय पर वर्तमान पार्षद का ध्यानाकर्षण कराते रहेंगे.

इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने भी इस पहल की प्रशंसा करते हुए कहा कि पराजय के बाद भी जनता के प्रति आभार जताना अच्छी सोच है. इसके पहले ऐसा किसी ने नहीं किया. हार जीत तो लगी रहती है.

Last Updated : Dec 27, 2019, 7:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details