छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jul 19, 2022, 6:32 PM IST

ETV Bharat / state

korea crime news: नाबालिग बालिका से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

कोरिया जिले के पोड़ी में नाबालिग बालिका से रेप का मामला सामने आया है. आरोपी शादी का झांसा देकर लगातार यौन शोषण कर रहा था. इस केस में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार (accused of rape minor girl arrested in korea) कर लिया है.

korea crime news
कोरिया में नाबालिग बालिका से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

कोरिया: कोरिया में नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है. आरोपी शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की को भगा ले (accused of rape minor girl arrested in korea) गया था. पीड़िता के बयान के बाद मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी सत्यनारायण नाहक को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. अदालत ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है.

यह भी देखें:पुरुष के साथ स्वेच्छा से रहने वाली महिला संबंध विफल होने पर रेप का मामला दर्ज नहीं करा सकती : सुप्रीम कोर्ट

नाबालिग ने किया खुलासा:पड़िता के मिलने के बाद घटना के बारे में पूछताछ करने पर उसने बताया कि सत्यनारायण नाहक निवासी कोरिया, जो सिद्ध बाबा मंदिर के नीचे गुफा के पास पूजा पाठ, झाड़-फूंक करता है. फरवरी माह में उसके पास गई थी. तब वहीं उससे जान पहचान हुई थी. वह नाबालिग से शादी कर उसे पत्नी बनाने की बात करता था. 3 जुलाई 2022 को वह उसे बहला-फुसलाकर भगा ले गया. उसने शादी का वादा किया था. लेकिन बाद में पीड़िता को पता चला कि आरोपी शादी शुदा है. इससे पहले आरोपी ने पीड़िता के साथ लगातार यौन शोषण किया. आरोपी की गिरफ्तारी चिरमिरी से हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details