छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

शादी का झांसा देकर 4 साल तक करता रहा यौन शोषण, आरोपी गिफ्तार

शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था. जिसे पुलिस ने उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 13, 2021, 10:37 PM IST

accused-of-molesting-by-promise-of-marriage-arrested
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

कोरिया: झगराखंड थाना क्षेत्र में पुलिस ने शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि करीब 4 साल पहले रमेश चौहान नाम के शख्स ने शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया. शादी करने की बात पर वह हमेशा टालमटोल करता रहा. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज किया और आरोपी की तलाश में जुट गई. जिसमें पुलिस को कामयाबी मिली.

एसपी के निर्देश पर कार्रवाई

मामले की गंभीरता को देखते हुए कोरिया एसपी चंद्रमोहन सिंह तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को निर्देशित किया. पुलिस ने मामले में पतासाजी शुरू की. आरोपी थाना झगराखंड क्षेत्र से फरार होकर उत्तर प्रदेश चला गया.

बिलासपुरः शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने गठित की टीम

पुलिस ने टीम बनाकर आरोपी के पैतृक गांव में दबिश दी. जहां से आरोपी रमेश चौहान गिरफ्तार किया गया. पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया. आरोपी को न्यायिक रिमांड पर न्यायालय पेश कर जेल दाखिल किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details