छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया में घर में घूसकर महिला से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 25, 2021, 10:58 PM IST

कोरिया की झगराखांड पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला के घर में घुसकर महिला के साथ छेड़छाड़ की थी. शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

molestation with Woman in koriya
कोरिया में महिला से छेड़छाड़

कोरिया:घर में जबरन घुसकर महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने महिला को जान से मारने की धमकी भी दी थी. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 354 क के तहत मामला दर्ज किया था. पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

एक बार फिर चाकूबाजी से दहला राजधानी रायपुर, एक शख्स की मौत


क्या है पूरा मामला ?

महिला पड़ोस में खाना खाकर अपने घर आ रही थी. उसी समय पड़ोस में ही रहने वाला युवक शिव नारायण पीछे से आकर महिला का बांह पकड़कर छेड़छाड़ करने लगा. महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी युवक गुस्से में आकर महिला की डंडे से पिटाई कर दी. महिला किसी तरह बच कर घर पहुंची. इसकी जानकारी परिजनों को दी. महिला के परिजनों ने आरोपी युवक को इसके लिए फटकार लगाई. फटकार से गुस्साएं युवक ने महिला को अपशब्द कहते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा. महिला की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने धारा 354क के तहच मामला दर्ज किया था. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

रायगढ़ में सरपंच 3 परिवार का दबंगों ने किया सामाजिक बहिष्कार

गौरेला में नाबालिग से छेड़छाड़ और मारपीट करने वाला आरोपी गिरफ्तार

इधर, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में नाबालिग से छेड़छाड़ और मारपीट करने का मामला सामने आया है. मामले में गौरेला पुलिस ( gaurela Police) ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है. नाबालिग के पिता ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई कि पीड़िता अपनी बुआ के घर से वापस आ रही थी, तभी रास्ते में अचानक चिल्लाने की आवाज आई. बाहर जाकर पीड़िता की मां ने देखा कि बड़े अंजनी का रहने वाला भारत साहू उसकी बेटी का मुंह दबा कर पकड़ा था. नाबालिग ने जब छुड़ाने की कोशिश की तो युवक ने मारपीट की. नाबालिग के परिजन की शिकायत पर थाना गौरला में आरोपी के खिलाफ धारा 354, 323, 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने सिर्फ दो घंटे के अंदर आरोपी युवक भारत साहू निवासी बड़े अंजनी को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details