छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया: 8 चोरों से 20 बाइक बरामद, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 13, 2019, 3:17 PM IST

Updated : Oct 13, 2019, 3:38 PM IST

पुलिस ने बाइक चोरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है, जिसमें 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने 20 बाइक जब्त किया है.

बाइक चोरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

कोरिया: पिछले कई दिनों से जिले में बाइक चोरी की घटना सामने आ रही थी, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने 20 बाइकों के साथ 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस महानिरीक्षक केसी अग्रवाल के मार्गदर्शन एवं पुलिस अधीक्षक कोरिया विवेक शुक्ला के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पंकज शुक्ला, SDOP लालचंद मोहले, थाना प्रभारी देवेंद्र देवांगन, थाना प्रभारी मनेंद्रगढ़ तेजनाथ सिंह एवं पुलिस सहायता केंद्र खोगॉपानी ने अलग-अलग टीम बनाकर ये कार्रवाई की है.

बाइक चोरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

मध्यप्रदेश के अनूपपुर से गिरफ्तार हुआ आरोपी

थाना प्रभारी झगड़ाखंड, थाना प्रभारी मनेन्द्रगढ़ और पुलिस सहायता केंद्र खोंगॉपानी की टीम लगातार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी. इस दौरान मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में पवन कुमार चंद्रवंशी को चोरी की मोटरसाइकिल खपाने हुए गिरफ्तार किया. आरोपी से पूछताछ करने पर पुलिस को बाकी आरोपियों और चोरी के मास्टरमाइंड राजू कश्यप का पता चला जो जाली नोट के मामले में फरार है.

कुल 20 बाइक बरामद

आरोपी से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने कुल 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन सभी के पास से पुलिस ने 20 चोरी की बाइक जब्त की है. मामले में तीन आरोपी सोमनाथ, राजू कश्यप फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. वही पुलिस की इस कामयाबी पर पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने टीम को पुरस्कार देने की घोषणा की है.

Last Updated : Oct 13, 2019, 3:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details