छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

इंजीनियर पर लगा मजदूरों से गाली-गलौज करने का आरोप, डैम निरीक्षण करने पहुंचा था अधिकारी

कोरिया: जिले के ग्राम पंचायत कठोतिया के गांव शंकरगढ़ में जल संसाधन विभाग के इंजीनियर वीएस साहू द्वारा मजदूरों के साथ मारपीट और गाली गलौज करने का मामला सामने आया है. वीएस साहू वहां डैम निर्माण कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे थे.

By

Published : Feb 25, 2019, 10:31 AM IST

Updated : Feb 25, 2019, 1:49 PM IST

मजदूरों ने इंजीनियर पर लगाया गाली गलौच करने का आरोप

बता दें कि कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ विकासखंड के ग्राम पंचायत कठोतिया के शंकरगढ़ में जल संसाधन विभाग के इंजीनियर वीएस साहू डैम निर्माण कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे थे. जहां मजदूरों ने इंजीनियर साहब से सिर्फ छड़ बांधने को लेकर सवाल पूछा तो वीएस साहू भड़क गए और मजदूरों के साथ मारपीट कर गाली-गलौज की. ये आरोप वहां काम करने वाले मजदूरों ने लगाया.

VIDEO: मजदूरों ने इंजीनियर पर लगाया आरोप

VIDEO: मजदूरों ने इंजीनियर पर लगाया आरोप


कोरिया कलेक्टर को दी गई मामले की जानकारी
मजदूर ने मनेन्द्रगढ़ थाने में पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच करने की बात कही. मामले की जानकारी कोरिया कलेक्टर को भी दी गई, उनके द्वारा बताया गया कि उन्हें अभी इसकी जानकारी हुई, इंजीनियर से जानकारी लेने के बाद ही वे कुछ बता पाएंगे.


पुलिस ने क्या कहा
पुलिस ने बताया कि मजदूरों की शिकायत दर्ज कर ली गई है, क्योंकि मजदूर आदिवासी हैं और उनके द्वारा बैकुंठपुर आदिमजाति थाने में भी शिकायत की गई है. मजदूरों का बयान लिया जा रहा है. मामले की जांच कर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Feb 25, 2019, 1:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details