छत्तीसगढ़

chhattisgarh

korba news: काला जादू करने के शक पर युवक ने की ग्रामीण की हत्या

By

Published : May 2, 2023, 9:57 PM IST

कोरबा में जादू टोने के शक में हत्या करने का मामला सामने आया है. सोमवार को एक युवक की हत्या को लेकर पुलिस तफ्तीश कर रही थी. मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने मामले का खुलासा किया है.suspicion of black magic

Youth killed villager
तंत्र मंत्र के शक में हत्या

कोरबा: बांगो पुलिस ने मोरगा चौकी क्षेत्र के ग्रामीण युवक प्रताप गोंड की हत्या का मामला सुलझा लिया है. पुलिस ने मंगलावार को इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हत्या करने वाले आरोपी को संदेह था किप्रताप उसके परिवार पर काला जादू करता है. इसी संदेह के पर आरोपी ने प्रताप की तीर धनुष चलाकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश की. आरोपी खुद ही हत्या की सूचना लेकर थाने पहुंच गया था, लेकिन उसका यह झूठ ज्यादा देर टिक नहीं सका.

तंत्र मंत्र के शक में हत्या:बांगो थाना प्रभारी अभय बैस ने बताया कि "पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में यह बात सामने आई है कि आरोपी सालिकराम को यह शक था कि प्रताप गोंड का परिवार, उसके परिवार के ऊपर जादू-टोना करता है. इसी वजह से आरोपी ने खुद को और अपने परिवार को बचाने के लिए हत्या की इस घटना को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी युवक ने कुल्हाड़ी और तीर धनुष से प्रताप की हत्या कर दी. आरोपी ने अपराध स्वीकार भी कर लिया है."

यह भी पढ़ें: IPL Betting: मोबाइल दुकान में पंजाब चेन्नई की टीम पर लग रहा था दांव, ऐसे पहुंची पुलिस

यह है पूरा मामला: हत्या का यह पूरा मामला सोमवार का है. जिला मुख्यालय से लगभग 90 किलोमीटर दूर मोरगा चौकी क्षेत्र में एक ग्रामीण युवक प्रताप गोंड की लाश संदिग्ध अवस्था में मिली थी. प्रथम दृष्टया पुलिस को यह मामला तीर धनुष से हत्या बताया. लाश कच्छार घाट कुंदरा के पास से बरामद की गई थी. जांच के दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मृतक को अंतिम बार घटना के सूचनाकर्ता सालिकराम के साथ देखा गया था. इसके बाद पुलिस ने सालिकराम से पूछताछ की. पूछताछ करने पर पहले तो आरोपी पुलिस का गुमराह करता रहा, लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने हत्या करना स्वीकार किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details