छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम को लेकर युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम को लेकर युवा कांग्रेस ने कटघोरा में प्रदर्शन किया. प्रदर्शन में युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी भी शामिल हुए और केंद्र सरकार पर जमकर निशना साधा.

By

Published : Mar 18, 2021, 5:42 PM IST

congress protest against rising price of petrol and diesel
युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

कोरबा:युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी गुरुवार को कटघोरा पहुंचे. यहां युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नितिन चौरसिया और जिला युवा कांग्रेस ने कटघोरा के हनुमान गढ़ी के पास प्रदेश अध्यक्ष का भव्य स्वागत किया. कार्यकर्ताओं के भव्य स्वागत को देख कोको पाढ़ी ने सभी का अभिवादन किया.

युवा कांग्रेस का धरना प्रदर्शन

कोको पाढ़ी ने कहा कि कोरबा और कटघोरा में युवाओं का उत्साह बड़ा ही सराहनीय है. युवा कांग्रेस गांव-गांव से युवाओं को आगे लाकर पहचान दिलाने का काम कर रही है. उन्होंने आगे कहा की भूपेश बघेल की सरकार ने सिर्फ ढाई सालों में हजारों रिक्त पदों पर भर्ती निकलवाकर युवाओं को रोजगार देने की पहल की है.

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों और महंगाई के खिलाफ शिवसेना का प्रदर्शन

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम को लेकर पदयात्रा

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम को लेकर कोको पाढ़ी ने पदयात्रा की. पदयात्रा करते वे कटघोरा के PWD विश्राम गृह पहुंचे.पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम को लेकर उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार कई दिनों से बढ़ोतरी हो रही है. अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतें कम होने का फायदा आम आदमी को नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने पट्रोलियम मंत्री से इस्तीफे की मांग की. कोको पाढ़ी ने कहा कि हमारा यह आग्रह भी है कि पेट्रोल-डीजल और गैस के दाम तत्काल प्रभाव से कम किया जाए.

बढ़ती महंगाई पर केंद्र को घेर रही कांग्रेस

पेट्रोल-डीजल के लगातार बढ़ रहे दाम को लेकर केंद्र सरकार पर हमलावर है. विपक्ष के तौर पर कांग्रेस केंद्र की मोदी सरकार को घेरने में लगी है. साथ ही लगातार पेट्रोल और डीजल के दाम कर करने की मांग कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details