छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Oct 16, 2023, 1:29 PM IST

Updated : Oct 16, 2023, 2:59 PM IST

ETV Bharat / state

Korba Crime News: पहले हत्या की फिर उसी के फोन से आरोपी ने परिवार वालों को फोन कर कहा- मैंने शुभम को मार दिया, बचा सकते हो तो बचा लो

Korba Crime News कोरबा में क्राइम बढ़ता जा रहा है. कानून का डर नहीं होने के कारण मामूली विवाद में हत्या की घटनाएं सामने आने लगी है. रविवार को शहर में ऐसी ही एक घटना हुई जिससे कई सवाल उठने लगे हैं.

Korba Crime News
कोरबा में युवक की हत्या

कोरबा में युवक की हत्या

कोरबा:हाल ही कोरबा शहर में गणेश विसर्जन के दौरान एक नाबालिग की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. काफी हंगामा हुआ. चक्काजाम कर दिया गया. इस घटना के कुछ दिनों बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. कार्रवाई की गई. आरोपी अभी जेल में है. कोरबा पुलिस के द्वारा आरोपियों पर लगातार एक्शन के बाद भी शहर के बदमाश सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं. सीएसईबी चौकी क्षेत्र में एक बार फिर चाकूबाजी की घटना हुई है. जिसमें एक युवक की मौत हो गई. इस घटना में हैरानी वाली बात ये है कि आरोपी ने ही युवक पर चाकूओं से हमला करने के बाद उसी के फोन से उसके घर वालों को फोन किया.

क्या है मामला:घटना सीएसईबी चौकी क्षेत्र के ढोड़ीपारा में रविवार रात लगभग 12:30 बजे की है. इसी क्षेत्र में भैंस खटाल रहने वाला शुभम साहू दवा लेने मेडिकल गया था.
जहां उसकी मुलाकात ढोढ़ीपारा में रहने वाले रिक्की यादव और प्रभाकर से हुई. रिक्की यादव और प्रभाकर इलाके के छटे हुए बदमाश है. कई मामलों में इनका नाम शामिल है. बीती रात शुभम से सामना होने के बाद दोनों बदमाश शुभम को अपने साथ बस्ती के पास नहर पुल की ओर ले गए. वहां तीनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. इसके बाद रिक्की और प्रभाकर ने शुभम के ऊपर चाकू से वार कर दिया. बताया जा रहा है कि शुभम पर लगातार कई बार चाकू से वार किया गया है. युवक खून से लथपथ होने के बाद अधमरा हो गया.

Brown Sugar Smuggling In Durg: दुर्ग पुलिस ने उड़ता छत्तीसगढ़ के नेटवर्क पर कसा शिकंजा, दो ड्रग तस्कर गिरफ्तार
Gaurela Pendra Marwahi News: विवाहिता की खुदखुशी मामले में जीपीएम पुलिस ने 8 आरोपियों को किया गिरफ्तार

आतंक का पर्याय है आरोपी :युवक शुभम खून से लथपथ होने के बाद अधमरा हो गया. इसके बाद रिक्की और प्रभाकर ने उसकी जेब से उसका मोबाइल निकाला और उसके जीजा को फोन किया. शुभम के जीजा के अनुसार फोन पर आरोपी ने कहा कि उसने उसको मार दिया है. उसने जगह बताई और फोन काट दिया. फोन पर ये जानकारी मिलने के बाद शुभम के जीजा ने पुलिस को फोन लगाया. घटना स्थल पर पहुंचे. पुलिस की मदद से अपने साले को गोद में उठाकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया. जहां उसकी मौत हो गई.

चाकू से वार करने के बाद आरोपी ने मेरे साले के फोन से मुझे फोन किया और कहा कि मैंने शुभम को मार दिया है. अगर बचा सकते हो तो बचा लो, वह यहां पड़ा हुआ है. दीनदयाल साहू, मृतक शुभम के जीजा

बीती रात चाकूबाजी की घटना हुई है. जिसमें गंभीर घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है. एक आरोपी को हमने हिरासत में ले लिया है. मुख्य आरोपी रिक्की की तलाश कर रहे हैं. हत्या के कारण और अन्य जानकारी के लिए अभी जांच जारी है. नवीन पटेल, सीएसईबी चौकी प्रभारी

नशे की हालत में बाइक छोड़कर फरार हुआ आरोपी :जानकारी यह भी है कि घटना से कुछ ही घंटे पहले रिक्की यादव को यातायात पुलिस ने नशे की हालत में गाड़ी चलाते पकड़ लिया था. जबकि घटना को अंजाम देने के बाद रिक्की मृतक का मोबाइल फोन लेकर फरार हो गया. रास्ते में ही वह अपनी बाइक भी छोड़कर फरार हुआ है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.आरोपी के बारे में पता चला है कि उसका आसपास के मोहल्ले में आतंक है.

Last Updated : Oct 16, 2023, 2:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details