छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा के दर्री में सिरफिरे आशिक ने तीन लोगों को मारा चाकू

By

Published : Apr 6, 2021, 5:14 PM IST

Updated : Apr 6, 2021, 6:21 PM IST

सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका सहित दो और लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 1 की हालत गंभीर है.

young man attacked two more people including his girlfriend with a knife in korba
सिरफिरे आशिक ने चाकू से 3 को किया घायल

कोरबा: जिले के दर्री थाना अंतर्गत एक सिरफिरे आशिक ने अपनी गर्लफ्रेंड और उसके बॉयफ्रेंड सहित 3 लोगों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया है. घटना में एक युवक की हालत गंभीर है. जिसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है.

दो चाकू लेकर पहुंचा था आरोपी युवक
घटना मंगलवार की सुबह लगभग 11:30 बजे की है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दर्री थाने के CSEB वेस्ट स्थित 5 ब्लॉक के समीप यह घटना घटी है. जिसमें तीन लोगों पर आरोपी युवक ने अपने पास मौजूद 2 चाकू से हमला कर दिया जिससे वे गंभीर घायल है. चाकू से वार कर तीनों को घायल करने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया है. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। आरोपी राजीव नगर निवासी के संबंध में पुलिस फिलहाल स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कह सकी है. पुलिस का कहना है कि पकड़ में आने के बाद आरोपी के नाम का खुलासा जल्द ही किया जाएगा. आरोपी को पकड़ने के वह बेहद करीब है.

घायल

डॉक्टर पर क्लीनिक में रेप का आरोप

घायल एनटीपीसी अस्पताल में भर्ती, 1 रेफर

यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. आरोपी युवक की घायलों से पहले से ही विवाद की स्थिति बनी हुई थी. लंबे समय से दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा था. पुलिस को इसमें लव ट्रायंगल की जानकारी मिली है. आरोपी युवक दो चाकू लेकर मौके पर पहुंचा था. जहां उसने तीनों के हाथ, कमर और छाती पर वार किया है. घटना में राजू साहू को गंभीर हालत में NTPC चिकित्सालय से बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर किया.

मामला प्रेम प्रसंग का, जल्द पकड़ में आएगा आरोपी
इस संबंध में दर्री CSP खोमन लाल सिन्हा ने ETV भारत को बताया कि यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. दोनों पक्ष का एक दूसरे से लंबे समय से विवाद चला आ रहा था. आरोपी को युवती और अन्य दो युवकों के 5 ब्लॉक में होने की सूचना थी. जहां वह दो चाकू लेकर पूरी प्लानिंग के साथ उन्हें मारने पहुंचा था. घटना के बाद राजू की हालत गंभीर है. जबकि अन्य दो खतरे से बाहर है. आरोपी के संबंध में जानकारी मिली है. हम उसे जल्द ही पकड़ लेंगे. जिसके पश्चात ही मामले का विस्तार से खुलासा किया जाएगा।

Last Updated : Apr 6, 2021, 6:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details