छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

women body found in korba: महिला का एक पैर कब्र से आया बाहर, कब्र खोदने के बाद खुलेगा राज

कोरबा के वनांचल क्षेत्र के थाना पसान में एक सूखे नाले के पास महिला का शव मिट्टी में दबा हुआ मिला है. पहली बार में यह हत्या का मामला लग रहा है. लेकिन पुलिस ने जांच के बाद ही किसी तरह की जानकारी देने की बात कही है.

By

Published : Feb 2, 2023, 6:22 PM IST

women body found in korba
कोरबा में मिली महिला की लाश

कोरबा:कोरबा के वनांचल क्षेत्र के थाना पसान में एक महिला का काफी पुराना शव मिला है. यह घटना तब सामने आई जब ग्रामीण नाले में सुबह नहाने पहुंचे थे. इसी बीच उन्होंने मिट्टी में से एक महिला का पैर बाहर निकले हुए देखा. पैर के नाखून में लगे नेल पॉलिश से यह अंदाजा लगाया गया कि शव महिला का है. पुलिस को सूचना दी गई. चुंकि पासन जिले से लगभग 100 किलोमीटर की दूरी पर है. इसलिए फॉरेंसिक टीम और प्रशासनिक अनुमति मिलने में थोड़ा विलंब हुआ. जिसके बाद ही मिट्टी में दबे महिला का शव बाहर निकाला जाएगा.

यहां मिला महिला का शव:पसान थाना क्षेत्र के गांव के धोबनी नाला के पास महिला का शव मिट्टी में दबे हुए मिला है. जिसे सबसे पहले यहां नहाने आए ग्रामीणों ने देखा. नाले में पानी सूख जाने के बाद ही संभवत: महिला का शव ऊपर आ गया है. जो कि अब भी मिट्टी में दबा हुआ है. जिसे अब बाहर निकालने की तैयारी की जा रही है.


फॉरेंसिक टीम को बुलाया जिसके बाद होगी जांच:इस संबंध में पसान टीआई अविनाश सिंह ने ईटीवी भारत को जानकारी दी है कि "मिट्टी में एक महिला का शव दबा हुआ मिला है. फिलहाल फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है. प्रशासनिक अनुमति लेकर ही शव को खोदकर बाहर निकाला जाएगा. जिसके बाद मामले की विस्तृत जांच और पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा होगा."

यह भी पढ़ें: Gangrape with minor in Korba: कोरबा में 13 साल की लड़की से 9 महीने पहले गैंगरेप, पीड़िता ने बच्चे को दिया जन्म तब मामले का हुआ खुलासा

दूरी अधिक इसलिए हुआ विलंब:दरअसल पसान की दूरी जिला मुख्यालय से लगभग 100 किलोमीटर है. पसान थाना से फॉरेंसिक टीम को सूचना दी गई है. जिसके बाद टीम तत्काल मौके के लिए रवाना हो गई है. लेकिन वहां पहुंचने में लगभग 4 घंटे का समय लग जाता है. इसलिए मौके पर पुलिस फिलहाल फॉरेंसिक टीम के साथ ही शव को खोदकर बाहर निकालने के लिए प्रशासनिक अनुमति के भी इंतजार में है. जिसके पश्चात मिट्टी खोदकर शव बाहर निकाला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details