छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

महिला ने लगाई फांसी, हर साल मार्च में करती थी आत्महत्या की कोशिश

कोरबा में एक महिला ने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली. मृतका के परिजनों ने बताया कि युवती हर साल मार्च महीने में आत्महत्या करने का प्रयास करती थी. जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवती को दौरा पड़ने पर उसने आत्महत्या की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Mar 3, 2020, 10:13 AM IST

Updated : Mar 3, 2020, 4:04 PM IST

Woman suicide in korba
पुलिस चौकी

कोरबा:रजगामार चौकी के अंतर्गत ग्राम कोरकोमा में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. नवविवाहिता के रहस्यमयी तरीके से आत्महत्या किए जाने से इलाके के लोग हैरान है. युवती के परिजन की मानें तो महिला शादी से पहले भी हर साल मार्च महीने में आत्महत्या करने का प्रयास करती थी.

महिला ने लगाई फांसी

कोरकोमा की सुनीता कुर्मी के परिजनों ने बताया कि शादी के पहले वह मार्च महीने में परीक्षा में फेल हो गई थी, इस बात से उसे सदमा लग गया, और उसके बाद दौरा पड़ने पर हर साल महिला मार्च महीने में आत्महत्या करने का प्रयास करने लगी थी. पिता ने उसकी शादी करा दी, जिसके बाद भी उसे दौरे आने बंद नहीं हुए. शादी के बाद भी मार्च महीने में वह किसी न किसी तरह से आत्महत्या करने का प्रयास करती थी.

मृतका के पति ने बताया कि वह रोज की तरह काम पर निकले हुए थे. जब वापस घर आए तो उसने देखा कि उसकी पत्नी फांसी की फंदे पर लटकी हुई है. मृतका के परिजन ने आत्महत्या की वजह दौरा पड़ना बताया है. पुलिस इस मौत की गुत्थी को सुलझाने में जुट गई है.

Last Updated : Mar 3, 2020, 4:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details