छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

देह व्यापार के आरोप में सरकारी विभाग में पदस्थ 1 महिला गिरफ्तार

कोरबा पुलिस ने सरकारी विभाग में पदस्थ एक महिला को देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया है. महिला बालको थाने क्षेत्र की रहने वाली बताई जा रही है. पुलिस ने महिला के पास से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है.

By

Published : Feb 12, 2020, 7:56 AM IST

prostitution concept image
देह व्यापार कॉन्सेप्ट इमेज

कोरबा: पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में बालको थाने क्षेत्र के सरकारी विभाग में पदस्थ एक महिला को सोमवार की शाम को गिरफ्तार किया है. महिला को पकड़ने के लिए पुलिस ने पॉइन्टर (अंडरकवर एजेंट) का इस्तेमाल किया है. पुलिस ने यह भी दावा किया कि टीम ने महिला और पॉइन्टर को आपत्तिजनक अवस्था में उसके घर से गिरफ्तार किया है.

देह व्यापार के आरोप में 1 महिला गिरफ्तार

महिला बालको थाने क्षेत्र की रहने वाली बताई जा रही है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सरकारी विभाग में पदस्थ एक महिला पैसों के लिये देह व्यापार का अवैध काम कर रही है. सूचना के आधार पर पुलिस ने पॉइंटर की मदद से महिला को गिरफ्तार किया है.

700 रुपए में हुआ था सौदा

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक पॉइंटर तैयार कर महिला के पास भेजा था, जिससे 700 रुपए में सौदा तय हुआ था. पुलिस ने बताया कि महिला अपने घर में अकेली रहती है और वहीं पर वो ये व्यपार भी चलाती है.

आपत्तिजनक सामग्री जब्त

इस कार्रवाई में डीएसपी स्तर के अधिकारी भी शामिल रहे. पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामग्री और दो मोबाइल भी जब्त किए हैं. महिला के खिलाफ 46/2020 धारा, अनैतिक व्यापार अधिनियम 1956 की धारा 4 के तहत कार्रवाई की जा रही है.

पकड़ी गई सिर्फ एक ही महिला
पुलिस के मुताबिक महिला देह व्यापार करने के साथ ही दूसरी महिलाओं से भी अपने ही घर में जिस्मफरोशी का धंधा करवाती थी, लेकिन पुलिस ने केवल एक ही महिला को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details