छत्तीसगढ़

chhattisgarh

विवाद का VIDEO VIRAL: एक ने कहा रेणुका सिंह का दामाद हूं, दूसरे ने खुद को कांग्रेस नेता का बेटा बताया

By

Published : Jul 27, 2020, 11:29 AM IST

Updated : Jul 27, 2020, 11:41 AM IST

कोरबा में विवाद का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक खुद को केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह का दामाद बता रहा है तो वहीं दूसरा अपने आप को कांग्रेस नेता का बेटा बता रहा है.

renuka singh
वीडियो वायरल

कोरबा:छोटी बात को लेकर दो लोगों में हुए विवाद का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. खास बात ये है कि इस वीडियो में विवाद करने वालों में एक अपने आप को केंद्रीय राज्यमंत्री का दामाद तो दूसरा कांग्रेस नेता का बेटा बता रहा है.

वीडियो वायरल

पढ़ें:SPECIAL: बस्तर पुलिस का 'लोन वर्राटू' अभियान, घर वापसी की ओर बढ़ रहे नक्सली

गाड़ी हटाने को लेकर विवाद

वीडियो कोरबा जिले के दर्री थाने के बांकीमोंगा बाइपास के तिराहे का बताया जा रहा है. दोनों युवकों ने एक-दूसरे के सामने अपनी गाड़ी खड़ी कर दी. दोनों में पहले कहासुनी शुरू हुई जिसने धीरे-धीरे विवाद का रूप ले लिया. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को अपशब्द भी कहे. जानकारी के मुताबिक लाटा निवासी कमलेश गर्ग व चंद्रलाल शांडिल्य के साथ पवारसिटी निवासी अंकुर त्रिपाठी का विवाद हुआ है.

पढ़ें:धमतरी: रेत माफिया नागू चंद्राकर अजमेर से गिरफ्तार, 37 दिनों से था फरार

एक ने खुद को बताया रेणुका सिंह का दामाद, दूसरे ने कांग्रेस नेता का बेटा

विवाद के दौरान एक ने खुद को केन्द्रीय जनजाति विकास राज्यमंत्री रेणुका सिंह का दामाद बताया तो दूसरे युवक ने भी खुद को जिले की कांग्रेस नेता का बेटा बताया. जिसके बाद दोनों के बीच विवाद और बढ़ गया और मामला अपशब्द और हाथापाई तक पहुंच गया. चंद्रलाल शांडिल्य ने खुद को रेणुका सिंह का दामाद बताते हुए धमकी दी, तो अंकुर त्रिपाठी ने भी खुद को कांग्रेसी नेत्री का बेटा बताया. इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया, जिसके बाद पूरा मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

घटनास्थल पर लोग

पढ़ें:बुखार से तड़प रहे ग्रामीण के लिए CRPF की टीम बनी 'भगवान', पहुंचाया अस्पताल

देर रात हुई इस घटना के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों पर मारपीट की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है. ETV भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

Last Updated : Jul 27, 2020, 11:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details