छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा में लूट के दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने घेराबंदी कर धर दबोचा

कोरबा पुलिस ने लूट के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों ने एक युवक से 7 हजार रुपए और एक मोबाइल फोन लूटा था. घटना रविवार की है.

By

Published : May 4, 2020, 9:01 PM IST

accused
आरोपी

कोरबा: ल़ॉकडाउन के बीच भी लूटपाट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. मानिकपुर चौकी पुलिस ने लूट के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों ने एक युवक से 7 हजार रुपए और एक मोबाइल फोन लूटा था.

मानिकपुर पुलिस चौकी अंतर्गत एसईसीएल कालीबाड़ी के पास जयप्रकाश कॉलोनी का रहने वाला गोविंद सिंह राजपूत अपने साथी रोशन अली के साथ कार में सवार होकर पहुंचा. दोनों युवकों ने दिनेश कुमार साहू का रास्ता रोककर उसके जेब से 7 हजार रुपए और एक मोबाइल फोन लूट लिए. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों कार से टीपी नगर कोरबा की ओर भाग रहे थे.

घेराबंदी कर आरोपियों को किया गिरफ्तार

इसी दरम्यान पुलिस ने दोनों आरोपियों को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक गोविंद सिंह राजपूत ने प्रार्थी दिनेश कुमार साहू को 5 सौ रुपये में एक मोबाइल बेचा था. प्रार्थी आरोपी को तीन सौ नहीं दे पा रहा था, जिससे नाराज आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया. गोविंद सिंह राजूपत के खिलाफ पहले भी थाने में कई मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details