छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में 2 महिला समेत 3 आरोपी जेल दाखिल

दिव्यांग युवक को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में दो महिला और एक युवक को जेल दाखिल कर दिया गया है. गिरफ्तारी सुसाइडल नोट के आधार पर की गई है.

three accused Arrested
आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप

By

Published : Feb 21, 2021, 4:20 AM IST

Updated : Feb 21, 2021, 5:03 AM IST

कोरबा: दिव्यांग युवक को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. प्रकरण में दो महिला और एक युवक को गिरफ्तार किया गया था. सभी को जेल दाखिल कर दिया गया है. एक अन्य आरोपी फिलहाल पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. उसकी तलाश में पुलिस लगातार सम्भावित जगहों पर दबिश दे रही है. सभी की गिरफ्तारी सुसाइडल नोट के आधार पर की गई है.

आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप

पुलिस ने उक्त नोट के वास्तविकता की पुष्टि करने एफएसएल को भेजा है. इसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है. थाना प्रभारी अविनाश सिंह ने बताया की बीते माह के 22 तारीख को कटघोरा के बाजार मोहल्ला क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने फांसी लागकर आत्महत्या कर ली थी. वह युवक दिव्यांग था. बेरोजगारी की समस्या से जूझ रहा था. पुलिस को एक सुसाईड नोट भी मिला था. युवक ने चार से पांच लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था.

पेट्रोल-डीजल: '65 पार पर धरना देने वाली BJP 100 पार पर मौन'

जमीन विवाद का मामला

जांच के दौरान यह बात सामने आई थी कि दिव्यांग युवक का अपने पड़ोसी और एक अन्य युवक के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. कई बार आरोपियों ने दिव्यांग की कथित तौर पर पिटाई भी की थी. एक अन्य युवक जो हिरासत से बाहर है उसने भी मृतक को धमकी दी थी. जिसके बाद से दिव्यांग काफी परेशान था. इन्ही वजहों से उसने मौत को गले लगा लिया. घटना के बाद मृतक के परिजनों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई थी.

Last Updated : Feb 21, 2021, 5:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details