छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

समाज सेविका सुधा झा जन परिषद कोरबा की होंगी नई जिला अध्यक्ष

सामाजिक संस्था जन परिषद के संयोजक रामजी श्रीवास्तव की अनुशंसा पर संस्था के अध्यक्ष एवं पूर्व डीजीपी एन के त्रिपाठी ने समाज सेविका सुधा झा को जन परिषद के कोरबा का अध्यक्ष मनोनीत किया है.

By

Published : Aug 3, 2020, 5:25 AM IST

Sudha Jha was appointed new District President
सुधा झा जन परिषद कोरबा की होंगी नई जिला अध्यक्ष

कोरबा:अखिल भारतीय स्तर की सामाजिक संस्था जन परिषद की नई अध्यक्ष तौर पर समाज सेविका सुधा झा को अध्यक्ष मनोनीत किया गया है. बता दें जन परिषद राष्ट्रीय स्तर की सामाजिक संस्था है जो लगभग 21 सालों से सामाजिक कार्यों में लगी हुई है. बता दें समाज सेविका सुधा झा को 2017 में कोरबा रत्न से भी नवाजा जा चुका है.

सामाजिक संस्था जन परिषद के संयोजक रामजी श्रीवास्तव की अनुशंसा पर संस्था के अध्यक्ष एवं पूर्व डीजीपी एन के त्रिपाठी ने समाज सेविका सुधा झा को जन परिषद के कोरबा का अध्यक्ष मनोनीत किया है. संस्था जन परिषद ने कई ऐतिहासिक और अभूतपूर्व संदर्भ ग्रन्थों का प्रकाशन भी किया है.

इन कार्यों के लिए जानी जाती है संस्था
जन परिषद संस्था पर्यावरण पर सात अंतरराष्ट्रीय कॉन्फ्रेंस आयोजित कर चुकी है. हर साल उन व्यक्तियों को अलंकृत करती है जो कि रचनात्मक और सामाजिक सुधार के कार्यों को मूर्तरूप देते का काम करते हैं. संस्था का मुख्य आधार मानवीय, सामाजिक और राष्ट्रीय दृष्टिकोण है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details