छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा मेडिकल कॉलेज में 24 घंटे में चोरी की दूसरी वारदात, अस्पताल परिसर से सबमर्सिबल पंप उखाड़ ले गए चोर

कोरबा मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर कॉलोनी में चोर ने सबमर्सिबल पंप की चोरी कर (Submersible pump theft from Korba Medical College Hospital) ली. चोरी के बाद डॉक्टरों के घरों में पानी की सप्लाई बंद हो गई. जिससे उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

By

Published : Feb 19, 2022, 10:59 PM IST

Thieves took away submersible pump
सबमर्सिबल पंप उखाड़ ले गए चोर

कोरबा:कोरबा मेडिकल कॉलेज में चोरी के मामलों में चोरी की घटना कम होने का नाम नहीं ले रही है. 24 घंटे में चोरी की दूसरी चोरी की घटना सामने आयी है. यहां अज्ञात चोरों ने डाॅक्टर काॅलोनी से सबमर्सिबल पंप की चोरी कर (Submersible pump theft from Korba Medical College Hospital) ली. जिसके बाद डाॅक्टरों के घर में पानी की सप्लाई रुक गई. जिससे उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. बीते दिन अस्पताल के कैंटीन में सेंधमारी कर चोरों ने हाथ साफ किया था.

कोरबा मेडिकल कॉलेज


अक्सर होती है ऐसी घटनाएं

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चोरों ने एक के बाद एक लगातार अपनी करतूतों से जिला अस्पताल प्रबंधन सहित आम लोगों को परेशानी में डाल दिया है. चोरों की करतूत से चार डाॅक्टरों के घर में पानी की सप्लाई रुक गई. जिससे उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. पिछले दिनों यहां कैंटीन में सेंधमारी कर चोरों ने हजारों का माल पार कर दिया था.

यह भी पढ़ें:कोरबा जिला अस्पताल के कैंटीन में सेंधमारी कर चोरी

थाने से कुछ ही दूरी पर हो रही चोरी

आज डाॅक्टर काॅलोनी में चोरों ने सबमर्सिबल पंप की ही चोरी कर ली है. जिससे काॅलोनी के चार डाॅक्टरों के घर में पानी की सप्लाई रुक गई. लगातार हो रही चोरियों से पुलिस भी परेशान है. डाॅक्टरों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. गौर हो कि ये सारी चोरी की वारदात थाने के कुछ ही दूरी पर हो रही है. हालांकि पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details