छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा: युवती का यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार

कोरबा में 3 सालों से लगातार एक युवती का यौन शोषण कर रहे एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. एक शादीशुदा युवक ने युवती से 3 साल तक अनाचार करने के मामला सामने आया है. युवक शादी का झांसा देकर युवती से अनाचार कर रहा था. युवती के शिकायत के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Jun 16, 2020, 8:43 AM IST

a accused youth arrested in Korba
यौन शोषण का आरोपी गिरफ्तार

कोरबा: शादी का झांसा देकर युवती के साथ यौन शोषण का मामला सामना आया है. CSEB पुलिस चौकी में केस दर्ज कराया गया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी शादीशुदा है और वो पिछले 3 सालों से युवती का यौन शोषण कर रहा था.

आरोपी युवक ने युवती को शपथ पत्र देकर अपने झांसे में लिया था और शादी करने का भरोसा दिलाकर शारीरिक शोषण करता रहा. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

अनाचार की शिकायत

कोरबा निवासी एक युवती ने सीएसईबी पुलिस चौकी में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें बताया गया कि आरोपी अशोक राजवाड़े जो कोरबा के 15 ब्लॉक का रहने वाला है, वो शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण कर रहा था. उसकी मुलाकात 3 साल पहले युवती से हुई थी. आरोपी ने स्वयं को अविवाहित बताकर युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर विवाह करने का प्रलोभन दिया.

यौन शोषण का आरोपी गिरफ्तार

शादी की बात टालता था युवक

शिकायत में कहा गया है कि पीड़िता जब भी शादी की बात करती थी, तब आरोपी अशोक राजवाड़े बात को टाल देता था. युवती के बार-बार दबाव बनाने पर आरोपी नोटरी के समक्ष शपथ पत्र देकर युवती से विवाहित होने का नाटक करके लगातार शारीरक शोषण करता रहा.

युवती से की मारपीट

3-4 महीना पहले युवती को पता चला कि आरोपी पहले से विवाहित है और उसका एक बच्चा भी है. इस संबंध में युवती के सवाल पूछने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट और गालीगलौज की, साथ ही अपने साथ ले जाने से इनकार कर दिया.

न्यायिक रिमांड पर भेजा गया आरोपी

कोरबा एसपी अभिषेक मीणा को केस की जानकारी देकर थाना कोतवाली में अपराध दर्ज कर जांच की जा रही है. फिलहाल आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details