छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा: SECL खदान में दुर्घटना के बाद बवाल, कई घंटों तक काम प्रभावित

By

Published : Oct 20, 2019, 7:44 PM IST

Updated : Oct 20, 2019, 11:49 PM IST

SECL खदान में एनएसपीएल कंपनी के मैनेजर और दुर्घटनाग्रस्त डंपर के ड्राइवर के बीच हुई मारपीट से कई घंटों तक खदान का काम प्रभावित रहा.

SECL खदान में तैनात बल

कोरबा: SECL के मानिकपुर खदान में शनिवार रात एक डंपर दुर्घटनाग्रस्त हुआ था. दुर्घटनाग्रस्त डंपर के ड्राइवर और एनएसपीएल कंपनी के मैनेजर और एक साथी के बीच हुई मारपीट से खदान का काम कई घंटों तक प्रभावित रहा. ड्राइवर की रिपोर्ट पर पुलिस ने मैनेजर और साथी पर अपराध दर्ज किया है. शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल खदान में तैनात की गई है.

SECL खदान में दुर्घटना के बाद बवाल

दरअसल, दुर्घटनाग्रस्त डंपर एनएसपीएल कंपनी की है. डंपर के पलटने की सूचना पर मैनेजर मोहंती और उसका एक साथी डंपर ड्राइवर से भिड़ गए जिससे खदान के अंदर माहौल खराब हो गया. कई घंटे तक खदान में काम बंद रहा.

टीआई दुर्गेश शर्मा ने बताया कि एनएसपीएल कंपनी के मैनेजर मोहंती व अन्य एक व्यक्ति के विरुद्ध मारपीट किये जाने की शिकायत प्राप्त हुई है जिस पर आगे की जांच की जा रही है.

पढे़ं : कसडोल नगर पंचायत: लाखों खर्च करने के बाद भी एक गार्डन तक नहीं बना पाई नगर सरकार

काम न करने पर अड़े ड्राइवर
बवाल होने के बाद अन्य ड्राइवरों ने वेतन विसंगति और बिना सूचना काम से निकालने की शिकायत लेकर काम न करने पर अड़ गए थे लेकिन पुलिस के हस्तक्षेप और समझाइस के बाद सभी मान गए. हांलाकि पुलिस ने इन मामलों मे ड्राइवरों से लिखित शिकायत मांगी है. ताकि SECL प्रबंधन को इससे अवगत करवाया जा सके.

Last Updated : Oct 20, 2019, 11:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details