छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा: रामसागर पारा के दो युवक रहस्यमय ढंग से लापता, तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 16, 2020, 7:43 PM IST

Updated : Nov 16, 2020, 8:29 PM IST

रामसागर पारा में दो युवक रहस्यमय ढंग से लापता हो गए हैं. पुलिस के मुताबिक दिवाली की रात एक युवक लापता हुआ था, वहीं दूसरा युवक सोमवार को लापता हुआ है. बिलासपुर से SDRF की टीम को बुलाया गया है, जोकि आगे का ऑपरेशन लीड करेगी.

search-for-two-youths-missing-in-ramsagar-para-pond-continues-in-korba
रामसागर पारा में दो युवक रहस्यमय ढंग से लापता हो गए

कोरबा:कोतवाली थाना क्षेत्र के रामसागर पारा में दिवाली की रात कुछ युवक जुआ खेल रहे थे. इसी वक्त गश्त के दौरान पुलिस राउंड ले रही थी. पुलिस से बचने के लिए युवकों ने तालाब में छलांग लगा दी. इसमें से एक युवक लापता हो गया, जबकि बाकी फरार हो गए. इसके 1 दिन बाद सोमवार की रात एक स्थानीय युवक तालाब में उतर कर अपने लापता दोस्त को ढूंढ रहा था. इस बीत वह भी लापता हो गया, जिनका देर शाम तक कुछ भी पता नहीं चल सका है. बिलासपुर से SDRF की टीम को बुलाया गया है, जोकि आगे का ऑपरेशन लीड करेगी.

रामसागर पारा के दो युवक रहस्यमय ढंग से लापता

जांजगीर-चांपा: सड़कों में गड्ढे या गड्ढों में सड़क, चलना मुहाल और रोड का बनना बड़ा सवाल

पुलिस के मुताबिक कमल गोड़ अपने अन्य साथियों के साथ जुआ खेल रहा था. इसी दौरान पुलिस पार्टी क्षेत्र में गश्त करने निकली. पुलिस वाहन का सायरन सुनकर जुआरियों के बीच भगदड़ मच गई. कमल ने पुलिस से बचने की फिराक में तालाब में छलांग लगा दिया. दूसरे दिन जब कमल नहीं लौटा, तो परिजनों ने कोतवाली थाना पहुंचकर गुमशुदा हो जाने का मामला दर्ज कराया. पुलिस लापता कमल की खोजबीन कर रही थी, तभी घटना की रात कमल के तालाब में कूदने की जानकारी स्थानीय लोगों से मिली. पुलिस तालाब में जलकुम्भी के कारण कमल गोड़ का फंसकर डूबने से मौत होने की आशंका जता रही है.

EXCLUSIVE: 'पार्टी में वैचारिक शुद्धिकरण जरूरी, बाहर होंगे जयचंद और मीर जाफर'

दूसरा युवक भी हुआ लापता
सुबह पुलिस लापता कमल गोड़ की तलाश तालाब में करवा रही थी, लेकिन कमल की कोई जानकारी मिलती, उससे पहले अशोक नायडू नाम का स्थानीय युवक भी लापता हो गया. हैरत की बात ये है कि युवक तैराकी में एक्सपर्ट है. पुलिस भी इससे समय-समय पर मदद लेती रही है. वह भी तालाब की जलकुंभियों में फंसकर लापता हो गया.

इस घटना के बाद पुलिस टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर तालाब में लापता युवकों की पतासाजी में जुटी हुई है. कमल की मौत तालाब में डूबने से हुई या फिर वो किसी घटना का शिकार बन गया, ये पुलिस के लिए जांच का विषय है. वहीं तालाब में ही अशोक कभी रहस्यमय ढंग से लापता हो जाना पुलिस को हैरान कर रहा है. फिलहाल पुलिस के लिए जलकुम्भी से भरे तालाब में शव की तलाश करना एक बड़ी चुनौती है.

बिलासपुर से बुलाई गई SDRF की टीम
इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर ने बताया कि लापता युवकों की तलाश जारी है. तालाब में जलकुंभी अधिक होने के कारण कुछ भी पता नहीं लग सका है. बिलासपुर से टीम बुलाई गई है, जिसके बाद फिर से सर्च ऑपरेशन शुरू किया जाएगा.

Last Updated : Nov 16, 2020, 8:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details