छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पार्षद नादान, उन्हें सीखने में लगेगा समय, भाजयुमो के प्रदर्शन में शामिल थे आपराधिक छवि के लोग: जयसिंह अग्रवाल

By

Published : Jun 18, 2021, 9:35 PM IST

राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल (Revenue Minister Jaisingh Agarwal) ने बीजेपी पर निशाना साधा है. कोसाबाड़ी सड़क निर्माण को लेकर बीजेपी पार्षदों के प्रदर्शन पर राजस्व मंत्री ने कहा कि पार्षद अभी नादान हैं. उन्हें सीखने में लगेगा समय. सड़क का निर्माण अभी हो रहा है. इस दौरान प्रदर्शना करना अनुचित था. वहीं भाजयुमो के प्रदर्शन (BJYM protest in korba) पर कहा कि भाजयुमो की आड़ में आपराधिक छवि वाले का प्रदर्शन में शामिल थे.

Revenue Minister Jaisingh Agarwal
राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल

कोरबा: जिले का सियासी पारा फिलहाल गर्म हो चुका है. इसकी शुरुआत तब हुई जब कोसाबाड़ी जोन में नगर निगम की बनाए गई सड़क 5 दिन बाद उखड़ गई थी. भाजपाई पार्षदों ने इस सड़क में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए गिट्टी उठाकर मेयर के टेबल पर रख दी थी. मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. अगले दिन भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने शराबबंदी के मुद्दे पर मंत्री जयसिंह अग्रवाल के घर का घेराव किया. दोनों मामलों में शुक्रवार को राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी.

भाजयुमो के प्रदर्शन में शामिल थे आपराधिक छवि के लोग

'राजस्व मंत्री ने बीजेपी पर साधा निशाना'

राजस्व मंत्री ने कहा कि पार्षद अभी नादान हैं. उन्हें सीखने में समय लगेगा. उन्हें इस तरह की घटिया हरकत नहीं करनी चाहिए. कुछ प्रयास करना ही है तो अपने-अपने वार्डों पर ध्यान दें. अपने वार्ड के लिए मांग करें. ना कि जो काम चल रहे हैं, उसपर अड़ंगा लगाएं. जिस रोड का निर्माण अभी शुरू ही नहीं हुआ है. वह उसे लेकर शिकायत कर रहे हैं. यदि किसी सामान्य व्यक्ति का घर भी बनता है और अचानक बरसात आ जाए तो सीमेंट बह जाती है. सड़क की मरम्मत के दौरान भी यही हुआ है. भाजयुमो के प्रदर्शन के सवाल पर मंत्री ने कहा कि युवाओं को ऊर्जा सही दिशा में लगानी चाहिए. प्रदर्शन में कुछ आपराधिक छवि वाले भी शामिल थे.


महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने गरियाबंद में किया चक्काजाम

'विपक्ष के पास अब कोई काम नहीं बचा'

विपक्ष के लगातार प्रदर्शन पर मंत्री ने कहा कि जब किसी व्यक्ति के पास काम बचा ना हो और उसे मालूम है कि सरकार तेजी से काम कर रही है. तो उसके पास सिवाय धरना प्रदर्शन करने के और कोई रास्ता बचता नहीं है. प्रजातंत्र में सबको अपनी बात रखने का अधिकार है. विपक्ष का काम है, विरोध करना. वह अपना काम कर रहे हैं. हम अपना करेंगे.

विधायक विकास उपाध्याय ने पीएम मोदी के लिए गाया गाना- 'सौ-सौ रुपया गैस है, चूल्हा कैसे जलाएं'

'भाजयुमो के प्रदर्शन में अपराधिक छवि के लोग भी शामिल'

शराब की बोतल के साथ भाजयुमो कार्यकर्ताओं का मंत्री निवास के समक्ष प्रदर्शन किए जाने के प्रश्न पर मंत्री ने कहा कि इसमें कुछ पार्षद शामिल थे. अलग-अलग किस्म के लोग थे, कुछ ऐसे भी लोग थे जो आपराधिक छवि वाले हैं. उन सब को भी इस तरह की गलत हरकत करने के बजाए अपने वार्डों के लिए मांग करना चाहिए. शिकायत करना चाहिए.

छत्तीसगढ़ के स्वामी आत्मानंद स्कूल के बहाने कांग्रेस का केजरीवाल पर हमला

'हमारी मांग पर 67 वार्डों के लिए 10 करोड़ रुपये स्वीकृत'

प्रदर्शनकारियों पर तंज कसते हुए मंत्री ने कहा कि वह गलत दिशा में ऊर्जा लगा रहे हैं. अभी-अभी हमारी मांग पर प्रदेश सरकार ने नगर निगम के सभी 67 वार्डों में विकास कार्यों के लिए 10 करोड़ रुपये की स्वीकृति दी है. आप नगर निगम के इतिहास का पता लगाइए भाजपा के महापौर के कार्यकाल में कभी भी एक साथ 67 वार्डों के लिए फंड पास नहीं हुआ. किसी तरह की कोई राजनीति नहीं होगी सभी 67 वार्डों का विकास एक समान होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details