छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा: प्रशासन ने किया जिला स्तरीय जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन

कोरबा जिले के पिपरिया गांव में आमलोगों की समस्या के निराकरण के लिए प्रशासन द्वारा जिला स्तरीय जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियों के साथ ग्रामीणों ने भी हिस्सा लिया.

By

Published : Sep 3, 2019, 7:37 PM IST

Updated : Sep 3, 2019, 7:59 PM IST

प्रशासन ने किया जिला स्तरीय जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन

कोरबा: पोड़ी उपरोड़ा विकासखंड के ग्राम पिपरिया में जिला स्तरीय जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया गया. इस शिविर में ग्रामीणों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

प्रशासन ने किया जिला स्तरीय जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन

विधायक और अधिकारी रहे मौजूद

जिला प्रशासन के निर्देश पर आयोजित इस शिविर में लोगों ने अपनी समस्या को लेकर आवेदन दिया. इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से पाली तानाखार के विधायक मोहित केरकेटा, जिला पंचायत सीईओ, जनपद पंचायत पोंडी के उपाध्यक्ष सर्वजीत सिंह ने उपस्थित होकर लोगों की समस्याओं को जाना. शिविर में शासन की विभिन्न योजनाओं के बारे में भी लोगों को जानकारी दी गई.

ग्रामीणों ने दिए 85 आवेदन

शिविर में 85 आवेदन प्राप्त हुए हैं, जहां कुछ आवेदनों का निराकरण तुरंत कर दिया गया. वहीं कुछ आवेदनों का समय सीमा के भीतर संबंधित विभाग द्वारा समस्या का निराकरण करने को निर्देशित किया गया है. जन समस्या निवारण शिविर में सबसे पहले छोटे बच्चों का अन्न प्रासन्न संस्कार कराया गया. शिविर में आसपास के ग्रामीण अपनी समस्या को लेकर पंहुचे थे.

Last Updated : Sep 3, 2019, 7:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details