छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Aug 13, 2019, 2:56 PM IST

Updated : Aug 13, 2019, 4:36 PM IST

ETV Bharat / state

नदिया किनारे-किसके सहारे : ETV भारत की मुहिम से जुड़ी राजनीतिक पार्टियां, तालाब की सफाई की

ETV भारत की मुहिम नदिया किनारे किसके सहारे को सराहते हुए भाजपा, जोगी कांग्रेस और प्रेरणा मंच के सदस्यों ने साथ मिलकर तालाब की सफाई की.

ETV भारत की मुहिम से जुड़ी राजनीतिक पार्टियां

कोरबा : राजनीतिक अखाड़े में सभी पार्टी और उनके सदस्य के बीच विचारों में मतभेद होते हैं, लेकिन जब बात पर्यावरण के संरक्षण की हो तो सब एक जुट हो जाते है. इसका सीधा उदाहरण शहर के मुड़दाई तालाब में देखने को मिला. जब ETV भारत की मुहिम नदिया किनारे किसके सहारे को सराहते हुए भाजपा, जोगी कांग्रेस और प्रेरणा मंच के सदस्यों ने साथ मिलकर तालाब की सफाई की.

ETV भारत की मुहिम से जुड़ी राजनीतिक पार्टियां

ETV भारत की मुहिम नदिया किनारे-किसके सहारे को सभी का साथ मिल रहा है. धीरे-धीरे एक के बाद कई लोग इस मुहिम से जुड़ते जा रहे हैं. हालही में इस अभियान के तहत कोरबा शहर के मुड़दाई तालाब में सफाई अभियान चलाया गया, जिसमें राजनीतिक पार्टी के लोगों ने भी हिस्सा लिया.

जल-जंगल और जमीन बचाने की मुहिम में एकजुट
राजनीतिक पार्टियों के सदस्यों का कहना है कि, 'भले ही हम राजनीतिक मंच पर अलग-थलग खड़े हों, लेकिन जल-जंगल और जमीन बचाने की मुहिम में हम सदैव एकजुट हैं. हम सभी चाहते हैं कि नदियों और तालाबों का रख-रखाव हो और हरे-भरे वृक्ष लहलाते रहें'.

पढ़ें : सरगुजा : वीरान हुए गौठान, नदारद हैं गाय, अब नया प्लान बना रही सरकार

अभियान को सराहा
भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक चावलानी और JCCJ महामंत्री वैभव शर्मा ने ETV भारत के इस अभियान को सराहाते हुए कहा कि, 'इस तरह के अभियान को चलाकर ETV भारत लोगों में जागरुकता ला रहा है, इसके लिए बधाई के पात्र हैं'. उन्होंने कहा कि, 'ETV भारत की मुहिम के जरिए लोग जागरूक होंगे और अपने आसपास के क्षेत्रों में साफ-सफाई सुनिश्चित करेंगे'.

Last Updated : Aug 13, 2019, 4:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details