छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

महिला की हत्या का खुलासा, पति ने ही रची थी साजिश

कोरबा सलिहा भांठा में मिली महिला की लाश हत्यारे को पुलिस ने पकड़ा.

By

Published : Jul 27, 2019, 12:06 AM IST

महिला की हत्या का खुलासा

कोरबा: 19 जुलाई को सलिहा भांठा में मिली महिला की लाश के मामले में पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है. महिला के पति पर आरोप है कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या की है.

महिला की हत्या का खुलासा

पुलिस ने आरोपीयों को दबोचा

महिला की लाश मिलने के बाद एसपी ने एक टीम गठित कर मामले की जांच शुरू की. अभी पुलिस की टीम सुराग जुटा की रही थी कि मुखबिर और कॉल डिटेल के जरिए उसे कुछ क्लू मिला.

मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी संदीप यादव को गिरफ्तार कर लिया. संदीप के पास से पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किया गया चार पहिया वाहन भी जब्त कर लिया है.

पति साथियों के साथ मिलकर दिया हत्या को अंजाम

जानकारी के अनुसार मृतका और उसके पति गोलू कंवर के बीच रुपयों को लेकर विवाद चल रहा था. इसके साथ ही आरोपी गोलू कंवर पत्नी के चरित्र पर शक करता था.

दोस्त के साथ मिलकर की हत्या

आरोपी ने मृतका शीला कंवर को रुपये देने के नाम से कटघोरा बस स्टैंड बुलाया और फिर उसे सलिहा भांठा ले गया. इसके बाद गोलू ने नरेश कोरची और एक दूसरे दोस्त के साथ मिलकर पत्नी शीला की गला दबाने के बाद डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

हत्या के बाद लाश को गड्ढे में छिपाया

पहचान छिपाने के लिए आरोपियों ने लाश के कपड़े उतारकर उसे गड्ढे में ढक दिया. पुलिस अधिकारी संदीप मित्तल के निर्देश पर बांगो थाना प्रभारी एस एस पटेल को आरोपियों को पकड़ने में सफलता मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details