छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मोबाइल दुकान में चोरी के दोनों नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

तीन दिन पहले मोबाइल दुकान में हुई चोरी के मामले में पुलिस को सफलता मिली है. मामले में पुलिस ने दो नाबालिग को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 17, 2021, 12:35 PM IST

police-arrests-two-minors-for-theft-in-mobile-shop-in-korba
मोबाइल दुकान में चोरी के दोनों नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

कोरबा:शहर के अपराधियों में डर खत्म हो गया है. इसी वजह से आए दिन कई वारदातें हो रही है. कोतवाली क्षेत्र में बढ़ रहे अपराधों पर पुलिस भी मुस्तैद हो गई है. तीन दिन पहले हुए चोरी के मामले में पुलिस को सफलता मिली है. मामले में नाबालिग आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है.
दरअसल तीन दिन पहले सिटी कोतवाली थाने में पीड़ित मोहम्मद मुमताज उर्फ लाडला ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके मोबाइल दुकान में चोरी हो गई है. पुलिस में 13 मार्च को रिपोर्ट दर्ज कराई गई. 7 मार्च को रात 10 बजे दुकान मालिक अपनी मोबाइल शॉप बंद करके घर चला गया था. सुबह जब पहुंचा तो उसे चोरी का पता चला.

बस्तर में 6 लाख रुपये के हीरे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

50 से 60 हजार की चोरी
सुबह दुकान पहुंचने पर संचालक ने देखा कि दुकान का शटर तोड़कर मोबाइल और करीब 60 हजार रुपये कैश गायब है. पीड़ित की रिपोर्ट पर रामपुर चौकी में अपराध क्रमांक 172/2021 धारा 457, 380 दर्ज किया गया. निरीक्षक दुर्गेश शर्मा व चौकी प्रभारी रामपुर ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पूरी कार्रवाई की.

दो नाबालिग पकड़े गए

पुलिस ने मोबाइल चोरी के मामले में 2 नाबालिगों को मानिकपुर क्षेत्र से गिरफ्तार किया. पूछताछ में दोनों ने मोबाइल दुकान में चोरी की बात कबूल कर ली. आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी में इस्तेमाल बाइक, 4 मोबाइल और एक स्पीकर बॉक्स बरामद किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details