छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Mar 4, 2021, 5:24 PM IST

ETV Bharat / state

वारदात से पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश, ATM काटने की फिराक में थे शातिर

कोरबा पुलिस ने एक बड़ी वारदात को होने से पहले ही नाकाम किया है. शातिर चोर एटीएम काटकर पैसे चुराने की तैयारी में लगे थे. चोरों को वारदात से पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया. गैरेज से सामान चोरी कर वारदात को अंजाम देने वाले थे. पुलिस ने आरोपियों के मंसूबे पर पानी फेर दिया. पढ़िए पूरी खबर...

police-arrested-two-thieves-from-tp-nagar-in-korba
वारदात से पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश

कोरबा: पुलिस ने चोरी का मामला सुलझाते-सुलझाते एक बड़ी वारदात को होने से पहले ही रोक दिया. पुलिस शहर के एक गैरेज में हुई चोरी की तफ्तीश कर रही थी. जांच के दौरान पुलिस को कुछ ऐसे चोर मिले, जो ATM काटकर पैसे चुराने की तैयारी में लगे थे. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि वारदात में एक लड़की भी शामिल है, जो फरार है. पुलिस तलाश कर रही है.

ATM काटने का सामान बरामद

जानिए कहां पुलिस वाले अपनी गाड़ियों को रखते हैं चेन से बांधकर

इस तरह पकड़े गए चोर
पुलिस ने बताया कि टीपी नगर में दिलीप राणा के बॉडी गैरेज से 27-28 फरवरी की रात चोरी हुई थी. शातिर बदमाशों ने ताला तोड़कर ऑक्सीजन सिलेंडर, गैस पाइप, कटिंग टार्च, रेग्यूलेटर, मीटर घड़ी और सिलेंडर की चाबी चोरी की थी. गैरेज मालिक दिलीप की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों की तलाश की जा रही थी. इसी बीच शातिर चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

कोरबा पुलिस ने कार किया बरामद

जशपुर: घर में घुसकर चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

कार से कई सामान बरामद

पुलिस ने बताया कि चोर कार से वारदात को अंजाम दिए थे. बुधवारी निवासी एक व्यक्ति से कार को आरोपी शादी में जाने के लिए लेकर गए थे. कार को बुधवारी गांधी चौक के पास घेराबंदी कर पकड़ा गया. कार में मौजूद संजय पटेल और उसका ममेरा भाई अजय पटेल को हिरासत में लिया गया. कार की तलाशी में गैरेज से चोरी हुए सामानों के अलावा दस्ताना, पेचकस, सलाईरिंज, टी पाना, लोहे का रॉड, घरेलू गैस सिलेंडर बरामद हुआ.

ATM काटने की फिराक में थे शातिर

यू ट्यूब से सीखा एटीएम काटना
आरोपी संजय ने बताया कि 15-20 दिन पहले वह यू-ट्यूब से ATM को गैस कटर से काटना सीखा. चोरी करने के लिए लगातार वीडियो देख रहा था. बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र के बलगी गांव में ATM से चोरी की साजिश रच रहे थे. इस योजना में मुख्य आरोपी की प्रेमिका भी शामिल थी. तीनों ने समय बदल-बदल कर एटीएम मशीन की रेकी की. गैरेज से चोरी किए सामानों की मदद से 1 मार्च की रात को एटीएम काटने की योजना थी, लेकिन पुलिस ने सारा खेल बिगाड़ दिया.

वारदात से पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश
कोरबा पुलिस ने चोरी का सामान बरामद किया

ABOUT THE AUTHOR

...view details