छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा: रात में भी चेकिंग अभियान, अपराध पर अंकुश लगाने की कवायद

रात होते ही शहर में आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने वालों का उत्पात शुरू हो जाता है. पुलिस ने अब रात्रि चेकिंग की शुरूआत की है. देर रात तक बेवजह घूमने वालों और आपराधिक तत्वों पर कार्रवाई भी की जा रही है.

By

Published : Dec 15, 2020, 9:15 PM IST

Updated : Dec 16, 2020, 11:48 AM IST

Police action against criminal elements
पुलिस चेकिंग अभियान

कोरबा: छत्तीसगढ़ में क्राइम लगातार बढ़ रहा है. बढ़ते क्राइम को देखते हुए प्रशासन सख्त है. इसी कड़ी में पुलिस ने रात्रि चेकिंग की शुरुआत की है. इसके तहत सूनसान इलाके में मिलने वाले आपराधिक तत्वों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है. चेकिंग पोस्ट बनाकर बाहर से आने वाली गाड़ियों की भी चेकिंग भी की जा रही है. पुलिस की मदद करने वाले आम नागरिकों को भी सम्मानित किया जा रहा है.

अपराध पर अंकुश!

रात में भी चेकिंग अभियान

इस जांच और चालानी कार्रवाई के पीछे मुख्य उद्देश्य अपराध पर भी अंकुश लगाना है. रात के समय चोरी की घटनाएं भी होती हैं. कई बार पुलिस को जांच कार्रवाई के दौरान ऐसे लोग भी मिलते हैं, जो रात का फायदा उठाकार चोरी की बाइक में मस्त होकर घूमते हैं.

पढ़ें: कवर्धा: रात में बेवजह घूमना पड़ सकता है महंगा, पुलिस ने अपराधी सुधार अभियान की शुरुआत

'लगातार हो कार्रवाई'

फिलहाल पुलिस की इस कार्रवाई से लोगों को आपराधिक तत्वों से थोड़ी राहत मिलेगी. इन पर पूरी तरह रोक लगाने के लिए यह कार्रवाई शहर और जिले में चलती रहनी चाहिए ताकि अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाया जा सके.

Last Updated : Dec 16, 2020, 11:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details