छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जनता कर्फ्यू का शहर में व्यापक समर्थन, सुनसान रहे सड़क और चौराहे

By

Published : Mar 22, 2020, 4:40 PM IST

कोरबा में जनता कर्फ्यू के दौरान मेडिकल दुकानों को छोड़ कर बाकी सारी दुकाने बंद की गई हैं. वहीं सारी जनता को जागरूक करने के लिए कलेक्टर किरण कौशल के नेतृत्व में पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला.

people support during public curfew in Korba
कोरबा में जनता कर्फ्यू का समर्थन

कोरबा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 22 मार्च को पूरे देश के साथ ही कोरबा शहर में भी जनता कर्फ्यू का व्यापक असर देखा जा रहा है. आवश्यक वस्तु को छोड़कर सभी दुकानें बंद नजर आ रही हैं. वहीं कोरबा की जनता ने जनता कर्फ्यू का समर्थन किया.

जनता कर्फ्यू के दौरान आमजन की सुविधाओं को देखते हुए दवाई दुकानें खोली गई हैं. जनता कर्फ्यू में सारे गली-मौहल्ले की सड़कें सुनसान पड़ी हुई हैं. ऑटो, बस, ट्रेन सहित अन्य संसाधन पूरी तरीके से बंद किए गए हैं.

पढ़ें- जनता कर्फ्यू में भी खुली कोरबा में शराब की दुकानें

जागरूकता के लिए निकाला फ्लैग मार्च

कोरोना वायरस से बचाव के लिए देश में 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात्रि 9 बजे तक जनता कर्फ्यू लगाया गया है. इसमें कलेक्टर किरण कौशल के नेतृत्व में पुलिस ने फ्लैग मार्च भी निकाला. इस बारे में नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 'फ्लैग मार्च सीतामढ़ी, मुख्य मार्ग, टीपी नगर, बुधवारी बाजार, पंडित रविशंकर शुक्ल इलाके का भ्रमण कर लोगों संक्रमण से बचाव हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए जागरूक किया गया.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details