छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा: माउजर गन के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, माउजर गन के दो राउंड कारतूस बरामद

कोरबा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने माउजर गन के दो राउंड के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. वहीं एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है.

By

Published : Oct 31, 2020, 3:02 AM IST

one-accused-arrested-with-mauser-gun-in-korba
माउजर गन के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

कोरबा: अवैध माउजर गन को जिले में खपाने के प्रयास करने वाला दूसरा आरोपी भी पुलिस की पकड़ में आ गया है. बीते 10 अक्टूबर को कोतवाली पुलिस ने पिस्टल बेचने की फिराक में घूम रहे युवक रज्जाक खली को पकड़ा था. पकड़े गए आरोपी रज्जाक खली ने पूछताछ में बताया था कि वह माउजर गन को प्रकाश उर्फ नन्हें जसवाल से प्राप्त किया था.

माउजर गन के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

बिहार में मुथूट फाइनेंस से 55 किलो सोने की लूट, कीमत 21 करोड़

पुलिस को सबूत मिलते ही तलाश शुरू कर दी. इसी बीच पुलिस नन्हे जसवाल की सरगर्मी से तलाश कर रही थी. पुलिस मामले की छानबीन कर आरोपी के धरपकड़ में लग गई. इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की आरोपी आरोपी नन्हे जायसवाल शहर में घूम रहा है, जिसके बाद कोरबा सीएसपी राहुल देव शर्मा ने तत्काल टीम का गठन किया.

सूरजपुर जिला प्रशासन की अनूठी पहल, गन लाइसेंस के लिए लगाने होंगे 10 पौधे

नन्हे जायसवाल पहले भी खा चुका है जेल का हवा

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक को घेराबंदी कर पकड़ा गया है. मौके पर आरोपी के पास से माउजर गन के दो राउंड कारतूस भी बरामद हुए हैं. पकड़े गए आरोपी को थाने लाया गया. जहां उससे कड़ाई से पूछताछ किया गया. पूछताछ में युवक ने बिहार से अपने किसी रिश्तेदार के यहां से गन लाना स्वीकार किया. नन्हे जायसवाल पूर्व में भी अवैध रूप से माउजर गन रखने के आरोप में जेल की हवा खा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details