छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा: बिंझरा गांव में जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन, 137 में 78 समस्याओं का निराकरण

कोरबा के बिंझरा गांव में एक दिवसीय जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में 78 आवेदनों का मौके पर निराकरण किया गया. इस दौरान ग्रामीणों में खुशी देखने को मिली.

By

Published : Dec 11, 2020, 2:44 PM IST

mass-problem-camp-organized-in-binghra-village-of-pondi-uproda-in-korba
बिंझरा गांव में जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन

कोरबा: पोंडी उपरोड़ा के बिंझरा ग्राम पंचायत में खंड स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर का आयोजन किया गया. इस दौरान 137 समस्याओं में 78 आवेदनों का मौके पर निराकरण हुआ. इस आयोजन में प्रमुख रूप से समस्त विभाग के अधिकारी, कर्मचारी और जनप्रतिनिधि शामिल हुए.

जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन

पढ़ें: पलभर में बदले मंत्री के सुर: PDS में खराब चना मिलने पर कार्रवाई का दावा, जांच में गड़बड़ी मिली तो कहा- केंद्र ने भेजा

आयोजन का मुख्य उद्देश्य ग्रामीण क्षेत्रों में ग्रामीण अपनी छोटी और बड़ी समस्याओं के देखते हुए शिविर का आयोजन किया गया. ग्रामीणों की सुविधा को देखते हुए जिला कलेक्टर किरण कौशल निर्देश दिए थे. पोंडी उपरोड़ा अनुविभागीय अधिकारी और पोंडी जनपद पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी कार्यक्रम में रहे. ग्राम पंचायत स्तरीय जन समस्या निवारण शिविर में ज्यादातर समस्याओं को सुलझा दिया गया.

पढ़ें: ढाई-ढाई साल CM फॉर्मूला, भूपेश-सिंहदेव के बीच बढ़ रही दूरियां! पहले भी ऐसे बयान देते रहे हैं 'बाबा'

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को जोरों पर तैयारियां

इस दौरान शिविर में लगभग 137 आवेदन प्राप्त हुए. 78 आवेदनों का मौके पर निराकरण किया गया. 59 आवेदनों का 1 सप्ताह में मौके पर जाकर निरीक्षण कर निराकरण किया जाएगा. यह जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यक्रम को देखते हुए किया जा रहा है. जिससे लोग ग्रामीणवासी कार्यक्रम में सम्मलित हों. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक अमला तैयारी में जुटा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details