छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Dec 4, 2022, 1:19 PM IST

ETV Bharat / state

फिर एक महिला की हत्या, जांच के लिए कोरबा पहुंची महाराष्ट्र पुलिस

Maharashtra Police reached Korba कोरबा के बालको में रहने वाली तन्नु कुर्रे की मौत का मामला अभी सुर्खियों में है. इसी बीच कोरबा के ही बुधवारी बाजार क्षेत्र में रहने वाली एक और महिला के हत्या की संभावना है. जिसका शव महाराष्ट्र में मिला है. इसकी जांच के लिए महाराष्ट्र पुलिस कोरबा पहुंची है.

Maharashtra Police reached Korba
कोरबा पहुंची महाराष्ट्र पुलिस

कोरबा:महाराष्ट्र में पिछले 29 नवंबर को एक महिला की हत्या का अपराध दर्ज हुआ है. जिसके कोरबा जिले के सीएसईबी चौकी अंतर्गत बुधवारी बाजार से ताल्लुक रखने की संभावना है. घटनास्थल पर मिली डायरी में बुधवारी बाजार का उल्लेख है. जिसके आधार पर ही महाराष्ट्र पुलिस इस मामले की जांच के लिए कोरबा पहुंची है. सीएसईबी चौकी पुलिस इस मामले में महाराष्ट्र पुलिस की सहायता भी कर रही है.

ओडिशा के बाद महाराष्ट्र प्रकरण दूसरा मामला :पिछले 30 नवंबर को बालको क्षेत्र के तन्नु कुर्रे की ओडिशा के सराईकेला में हत्या कर दी गई थी. जिसके आरोप में प्रेमी और आरोपी सचिन अग्रवाल सहित दो और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अब कोरबा की एक और महिला की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. जिसके बुधवारी बाजार क्षेत्र के होने की संभावना है. जिसका शव 29 नवंबर की दोपहर 12 बजे इंगलेवास्ती रेलवे स्टेशन से अग्रकर माला रोड की ओर स्थित पड़ोक मैदान, महाराष्ट्र में मिला है. यह महाराष्ट्र के अहमदनगर कोतवाली थाने का मामला है. जहां के टीआई संपत शिंदे ने बताया कि "मृतका के चेहरे और सिर पर चोट के निशान थे. इसकी सूचना मिलने पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है. मृतका ने सफेद रंग की लैगिंग्स और पीले रंग का कुर्ता पहना हुआ था. इसकी जांच के लिए हम कोरबा पहुंचे हैं. "

Tanu murder case : तनु कुर्रे मर्डर केस में दो और आरोपी गिरफ्तार, ओडिशा के बालांगिर से हुई गिरफ्तारी

डायरी से महिला के कोरबा से तार जुड़े होने का संदेह :महाराष्ट्र में मिले महिला के शव के सिर व चेहरे पर चोट के निशान हैं. जिसके पास से एक डायरी बरामद हुई है. जिसमें कुछ हिसाब लिखा हुआ है. इसी डायरी में बुधवारी बाजार, कोरबा का जिक्र है. जो कोरबा जिले का सीएसईबी चौकी क्षेत्र अंतर्गत आता है. डायरी में उल्लेखित हिसाब काफी हद तक किसी राजमिस्त्री के हिसाब जैसा प्रतीत हो रहा है. इसकी जांच के लिए ही महाराष्ट्र पुलिस कोरबा पहुंची है. इसके आधार पर ही आसपास के इलाकों में सघन पूछताछ के लिए सीएसईबी चौकी पुलिस की सहायता ली जा रही है. हालांकि अब तक मृतका के संबंध में अधिक जानकारी नहीं मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details