छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा: निगम नेता प्रतिपक्ष ने की निशुल्क मास्क वितरित करने की मांग

कोरबा नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल ने निगम आयुक्त राहुल देव को पत्र लिखकर सभी वार्डो में निशुल्क मास्क और सैनिटाइजर वितरित करने की मांग की है.

By

Published : Mar 20, 2020, 3:59 PM IST

Updated : Mar 20, 2020, 4:16 PM IST

Leader of Opposition in Korba has demanded to distribute free masks
निशुल्क मास्क वितरण

कोरबा:नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल ने निगम आयुक्त को पत्र लिखकर सभी वार्डो में निशुल्क मास्क और सैनिटाइजर वितरित करने की मांग की है. हितानंद अग्रवाल ने अपने वार्ड में काम करने वाले सभी सफाईकर्मियों को निशुल्क मास्क और सैनिटाइजर वितरित किया है. उन्होंने निगम आयुक्त से कोरोना वायरस से बचाव के व्यापक इंतजाम किए जाने की बात कही है.

हितानंद अग्रवाल, नेता प्रतिपक्ष, नगर पालिक निगम कोरबा

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए सभी जिलों में इससे बचाव के इंतजाम किए जा रहे हैं. कोरबा में नेता प्रतिपक्ष ने निगम आयुक्त राहुल देव को इससे बचाव के इंतजाम किए जाने को लेकर पत्र लिखा है. हितानंद ने अपने वार्ड में निशुल्क मास्क और सैनिटाइजर वितरित करते हुए सभी वार्ड के पार्षदों से ऐसा किए जाने की अपील की है. उन्होंने कहा कि 'इसके लिए फंड की व्यवस्था निगम मद से की जा सकती है और निगम मद नहीं मिलने पर पार्षद मद का भी इस्तेमाल किया जा सकता है'.

पत्र

कोरबा में धारा 144 लागू

रायपुर में कोरोना से संक्रमित महिला के मिलने के बाद पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी है. राजधानी समेत राज्य से आधे से ज्यादा जिलों में धारा 144 लागू कर दी गई है. हालांकि अब तक कोई नया केस सामने नहीं आया है.कोरबा में भी अब तक कोई भी पॉजिटिव मामला सामने नहीं आया है, लेकिन ऐहतियात के तौर पर धारा 144 लागू होने के साथ ही अन्य इंतजाम भी सुनिश्चित किए जा रहे हैं.

Last Updated : Mar 20, 2020, 4:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details