छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

होली के मद्देनजर कटघोरा पुलिस का फ्लैग मार्च, शांति बनाए रखने की अपील

होली पर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद करने के लिए पुलिस ने कमर कस ली है. कटघोरा SDOP पंकज पटेल और थाना प्रभारी रघुदंन शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया. इस दौरान सभी निगरानीशुदा बदमाशों को थाने बुलाकर उनकी परेड कराई गई.

By

Published : Mar 8, 2020, 4:53 PM IST

Updated : Mar 8, 2020, 8:23 PM IST

korba police flag march to appease peace in Holi
होली के मद्देनजर पुलिस का फ्लैग मार्च

कोरबा: होली के त्योहार को लेकर पुलिस ने तैयारी शुरू कर दी है. इस क्रम में कटघोरा पुलिस ने क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला है. इसके साथ ही क्षेत्र के बदमाशों को थाने बुलाकर चेतावनी दी गई है. पुलिस ने कहा है कि होली की आड़ में किसी भी तरह के हुड़दंग मचाने पर उनपर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी. पुलिस फ्लैग मार्च के माध्यम से कटघोरा और आसपास के क्षेत्र के लोगों को होली में शांति बनाए रखने के लिए जागरूक कर रही है.

होली के मद्देनजर कटघोरा पुलिस का फ्लैग मार्च

कटघोरा SDOP के नेतृत्व में हुआ फ्लैग मार्च

रविवार को कटघोरा SDOP पंकज पटेल और थाना प्रभारी रघुदंन शर्मा ने सुरक्षा को लेकर कटघोरा क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकालकर क्षेत्र के सभी आदतन बदमाशों की परेड कराई. पुलिस ने अपील की है कि सभी लोग होली का त्योहार प्रेम और सौहार्द पूर्वक मनाएं.

फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस ने आदतन बदमाशों को सख्त हिदायत दी है कि अगर क्षेत्र में कानून व्यवस्था बिगड़ती है तो पुलिस कार्रवाई करेगी.

Last Updated : Mar 8, 2020, 8:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details