छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा के जंगल में जुआ: 13 जुआरी गिरफ्तार, 2 लाख से अधिक रुपये जब्त

By

Published : Dec 20, 2021, 4:52 PM IST

कोरबा के कुदमुरा के जंगलों में जुआरी (Gamblers in Kudmura forests of Korba) बीती रात फड़ लगाकर जुआ खेल रहे थे. जिसकी भनक कोरबा पुलिस (Korba Police) को लग गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने 13 लोगों के साथ 2 लाख से अधिक रुपये जब्त किए हैं.

gamblers
13 जुआरी गिरफ्तार

कोरबा:लंबे समय बाद पुलिस ने जुए के किसी बड़े फड़ पर करवाई की है. कोरबा के वनांचल क्षेत्र कुदमुरा के जंगल में जुआरी (Gamblers in the forest of Kudmura) फड़ लगाकर जुआ खेल रहे थे. पुलिस को अपने सूत्रों से इसकी जानकारी मिली. करतला पुलिस ने छापेमारी करते हुए 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनसे 2 लाख 16 हजार 200 रुपये की भारी-भरकम रकम को भी जब्त करने में सफलता हासिल की है.

यह भी पढ़ें:गांजा तस्करों को गिरफ्तार करने वाले कांस्टेबल की पिटाई, हमलावरों में सस्पेंड पुलिसकर्मी भी शामिल


कई वाहन जब्त

रायगढ़ जिले से लगने वाले सीमावर्ती क्षेत्र कुदमुरा के जंगलों में जुआरी रविवार रात फड़ लगाकर जुआ खेल रहे थे. पुलिस को लंबे समय से इसकी सूचना मिल रही थी. इसके बाद थाना प्रभारी करतला राजेश चंद्रवंशी की अगुवाई में पुलिस ने कार्रवाई की. पुलिस ने जंगल से बड़े पैमाने में नगदी रकम के साथ दो वाहन जब्त किया है. पुलिस को वहां से बर्तन और मोबाइल फोन भी बरामद किया है.

दिलचस्प बात यह भी थी कि जंगल में खाना पकाने का भी पूरा इंतजाम मौजूद था. देर रात जुआरियों को कोई दिक्कत ना हो इस बात का भी ध्यान रखा जा रहा था.


उप निरीक्षक राजेश चंद्रवंशी ने की कार्रवाई

कोतवाली थाना से टीआई सनत सोनवानी का स्थानांतरण करतला थाना प्रभारी के तौर पर किया गया था. सोनवानी ने करतला ज्वाइन नहीं किया है. वह किसी अन्य थाने के प्रभार में भी नहीं है. एक तरह से वह अघोषित छुट्टी में है. जिनकी गैरमौजूदगी में उप निरीक्षक राजेश चंद्रवंशी ने करतला थाने का प्रभार संभालते हुए जुए के बड़े फड़ पर कार्रवाई की और 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details