छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा सिंचाई विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर की संदिग्ध मौत, कुछ दिन पहले पड़ोसियों ने की थी शराब पीकर हंगामा करने की शिकायत

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 1, 2023, 12:46 PM IST

Korba engineer Suspicious death कोरबा सिंचाई विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. सिर पर चोट के निशान है. पत्नी ने कई आरोप लगाए हैं. Korba News

Irrigation Department executive engineer died
कोरबा में इंजीनियर की संदिग्ध मौत

कोरबा में इंजीनियर की संदिग्ध मौत

कोरबा: सिंचाई विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर की संदिग्ध मौत हो गई है. पुलिस को इस बात की जानकारी तब हुई, जब मेडिकल कॉलेज अस्पताल से उन्हें सूचना मिली. मृत अवस्था में इंजीनियर को अस्पताल ले जाया गया था. रात को ही पुलिस हरकत में आई और जांच में जुट गई. पुलिस इस मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है. इंजीनियर के सिर पर चोट के निशान हैं.

बीती रात की है पूरी घटना : मृत इंजीनियर का नाम राजेश धवनकर है. शहर के मानिकपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत पावर हाइट्स में अपनी पत्नी के साथ रहते हैं. सिंचाई विभाग में कार्यपालन अभियंता(एग्जीक्यूटिव इंजीनियर) के पद पर पदस्थ है. गुरुवार रात को उनकी मौत हो गई. मृतक की पत्नी ने कुछ लोगों पर आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस ने अभी तक कोई अधिकृत जानकारी नहीं दी है. मानिकपुर पुलिस चौकी प्रभारी प्रेमचंद साहू ने बताया कि एक्जीक्यूटिव इंजीनियर की मौत के संबंध में कुछ लोगों से पूछताछ जारी है. जांच के बाद मामले का खुलासा होगा.

इंजीनियर के खिलाफ पुलिस ने की थी कार्रवाई: बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले पड़ोसियों ने मृतक इंजीनियर राजेश धवनकर के खिलाफ शराब के नशे में हंगामा मचाने की शिकायत मानिकपुर चौकी पुलिस से की थी. जिसके आधार पर पुलिस ने धवनकर पर कार्रवाई की थी. इस घटना के कुछ दिन बाद ही संदिग्ध अवस्था में इंजीनियर की मौत हुई हैं. पिछली घटना से भी धवनकर की मौत को जोड़कर देखा जा रहा है. कई सवाल भी उठ रहे हैं.

कवर्धा में शराबी पिता से तंग बेटे ने मां के साथ मिलकर किया ये काम
किसान सुसाइड केस में कांस्टेबल नपा, एसपी ने की कार्रवाई, चोरी के केस में फंसाने का है आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details