छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा में ड्यूटी जाने के दौरान अपहृत महिला नर्स मिली, शरीर पर नहीं हैं कोई चोट के निशान

By

Published : Dec 25, 2021, 11:04 PM IST

Updated : Dec 26, 2021, 4:05 PM IST

कोरबा में अपहृत महिला नर्स मानिकपुर चौकी क्षेत्र में मिल गई है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. कुछ संदेहियों को भी हिरासत में लिया गया है. शनिवार रात नाइट शिफ्ट में ड्यूटी जाने के दौरान कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया था.

नाइट शिफ्ट में ड्यूटी जा रही नर्स का अपहरण
नाइट शिफ्ट में ड्यूटी जा रही नर्स का अपहरण

कोरबा :जिले में शनिवार रात अपहृत महिला नर्स मानिकपुर चौकी क्षेत्र में मिल गई है. महिला के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं हैं. उसके साथ दुष्कर्म या मारपीट जैसी कोई घटना भी नहीं घटी है. महिला से पूछताछ के आधार पर कुछ संदेहियों को भी हिरासत में लिया गया है.

नाइट शिफ्ट में अस्पताल आने के दौरान हुआ था अपहरण

जिले के हरदीबाजार पुलिस चौकी (Hardibazar Police Outpost) क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भिलाईबाजार में शनिवार रात महिला नर्स का अपहरण कर लिया गया था. स्कूटी सवार महिला नर्स अस्पताल के मुख्य द्वार के अंदर प्रवेश कर रही थी. इसी दौरान वहां तेज रफ्तार सफेद रंग की एक स्कार्पियो पहुंची. वाहन ने स्कूटी को टक्कर मारकर गिरा दिया. नर्स के स्कूटी से गिरते ही स्कार्पियो से दो लड़के निकले और उसे जबरन स्कार्पियो में बिठाकर हरदीबाजार की ओर भाग निकले. घटनाक्रम से इलाके में सनसनी फैल गई थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए देर रात ही IG रतनलाल डांगी भी कोरबा पहुंचे थे. इस दौरान क्राइम सीन रिक्रिएट किया गया था.

कोरबा डाक विभाग की बड़ी लापरवाही : कबाड़ी वाले के पास से बड़ी संख्या में आधार कार्ड बरामद

Last Updated : Dec 26, 2021, 4:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details