छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Nov 10, 2020, 4:27 AM IST

ETV Bharat / state

कटघोरा पुलिस ने दिवाली त्योहार को लेकर निकाला फ्लैग मार्च, दुकानदारों को सख्त हिदायत

कटघोरा पुलिस ने दीपावली त्योहार में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए नगर में पैदल फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान पुलिस ने दुकानदारों को मुख्य मार्ग पर बेजा कब्जा न करने की अपील की. साथ ही नियमों की अनदेखी करने पर सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी दी है.

katghora-police-appealed-to-people-to-maintain-peace-during-deepavali-festival-in-korba
कटघोरा पुलिस ने दिवाली त्योहार को लेकर निकाला फ्लैग मार्च

कोरबा: कटघोरा पुलिस बल ने दीपावली त्योहार में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए नगर में पैदल फ्लैग मार्च निकाला. कटघोरा थाना प्रभारी अविनाश सिंह के निर्देश पर पैदल फ्लैग मार्च निकाला गया. इस दौरान दुकानदारों को सख्त निर्देश दिए गए. साथ ही कटघोरा मुख्य मार्ग पर व्यवसायियों को अनावश्यक रूप से बेजा कब्जा न करन की चेतावनी दी गई.

कटघोरा पुलिस ने दुकानदारों को दी सख्त हिदायत

15 दिन जाति प्रमाण पत्र के लिए भटकती रही सिविल जज के लिए सेलेक्ट आदिवासी बेटी

इस दौरान कटघोरा थाना प्रभारी ने अविनाश सिंह ने नोटिस जारी किया, जिसमें लिखा है कि दुकानदार मुख्य मार्ग पर बेजा कब्जा न करें. सड़क से लगभग 15 से 20 फीट तक अनावश्यक रूप से सामानों को न फैलाकर रखें. रहागीरों और लोगों को आवाजाही भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. दुकानदारों की लापरवाही के कारण सड़कों पर जाम की स्थिति बन जाती है. इससे दुर्घटना की आशंका बनी रहती है. नियमों की अनदेखी किए जाने पर दुकानदारों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

कटघोरा पुलिस ने दिवाली त्योहार को लेकर निकाला फ्लैग मार्च

MLA पुरुषोत्तम कंवर ने करोड़ों रुपये के विकास कार्यों का किया भूमि पूजन

दुकानदारों को सख्त चेतावनी

बता दें कि कटघोरा नगर पालिका द्वारा दुकानदारों पर बेजा कब्जा को लेकर किसी प्रकार की अब तक कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी है. ऐसे में कटघोरा थाना प्रभारी अविनाश सिंह ने बेजा कब्जा करने वाले दुकानदारों को नोटिस जारी किया है. साथ ही नियमों की अनदेखी करने पर सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी दी है.

दीपावली त्योहार में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील

ABOUT THE AUTHOR

...view details