छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा: 45 दिन से लापता था युवक, कब्र खोदकर पुलिस ने किया पर्दाफाश

करतला थाना क्षेत्र में जंगली सुअर पकड़ने के लिए ग्रामीणों ने करंट का जाल बिछाया था, जिसमें एक युवक फंस गया. करंट लगने से व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई थी. पुलिस ने 45 दिन बाद आनंद राम का शव बरामद किया है.

By

Published : Oct 25, 2020, 12:47 AM IST

Kartala police recovered the body after 45 days
करतला पुलिस ने 45 दिन बाद शव बरामद किया

कोरबा:करतला थाना इलाके के बेहरचुवा से एक युवक पिछले 45 दिन से लापता था. पुलिस ने 45 दिन बाद लापता आनंद राम का शव बरामद किया है. लापता होने की वजह से परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी. इसके बाद पुलिस लगातार मामले की पड़ताल कर रही थी. आखिरकार पुलिस को डेढ़ महीने बाद सफालता हाथ लगी.

जानकारी के मुताबिक आनंद राम अपने दोस्त के साथ बेहरचुवा से रात में लौट रहा था. इसी बीच दोनों दोस्त खुटाकूडा के पास जंगल में झाड़ियों के बीच टॉर्च की रोशनी देखकर घबरा गए. जहां से इधर उधर भागने लगे. इस बीच सुअरलोट के कुछ लोग जंगली सुअर पकड़ने के लिए करंट का जाल बिछा रखे थे, जिसमें आनंद राम फंस गया और उसकी मौके पर मौत हो गई.

सांप और नेवले की रोमांचक लड़ाई में सुअर का बीचबचाव, देखें वीडियो

क्राइम ब्रांच की टीम ने किया खुलासा

वहीं गिरफ्तारी के डर से जंगली सुअर के प्रेमी सुवरलोट निवासी डर से रात में ही आनंद राम के मृत शरीर को पहाड़ के ऊपर जाकर दफना दिए. इतना ही नहीं करंट के बिछाए जाल को निकाल कर सबूत भी मिटा दिए, लेकिन करतला पुलिस और रायपुर क्राइम ब्रांच की टीम ने तफ्तीश के बाद खुलासा किया.

पुलिस ने कब्र से निकाला शव

पुलिस के मुताबिक वारदात में तकरीबन 15 लोग शामिल थे. अभी जांच में और भी लोगों के नाम सामने आ सकते हैं. आरोपियों ने सच्चाई को छुपाने के लिए मृतक के मोबाइल को तोड़कर बोरवेल में डाल दिया था. पुलिस ने फॉरेस्ट अधिकारी, तहसीलदार की मौजूदगी में आनंद राम के शव को कब्र से बाहर निकाला. वहीं पोस्मार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details