छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा: ज्योतिनंद दुबे के नामांकन दाखिले में भाजपा नेताओं में दिखी आपसी मनमुटाव

भाजपा के कोरबा प्रत्याशी ज्योतिनंद दुबे ने पहले सेट का नामांकन अपने समर्थकों के साथ दाखिल किया. वहीं दूसरे सेट का नामांकन धरमलाल कौशिक समेत अन्य नेताओं के साथ भरा.

By

Published : Apr 1, 2019, 7:41 PM IST

ज्योतिनंद दुबे ने नामांकन दाखिल किया

ज्योतिनंद दुबे ने नामांकन दाखिल किया
कोरबा : भाजपा के कोरबा प्रत्याशी ज्योतिनंद दुबे ने अपने समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल किया, लेकिन नामांकन की इस प्रक्रिया में भाजपा नेताओं में आपसी मनमुटाव देखने को मिला. हालांकि दूसरे चरण का नामांकन ज्योतिनंद ने नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और विधायक बृजमोहन अग्रवाल की मौजूदगी में भरा.


दरअसल, मुहूर्त के समय में नामांकन दाखिल हो जाए इसलिए दुबे अपने समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करने कलेक्टोरेट पहुंचे. इस दौरान धरमलाल कौशिक, बृजमोहन अग्रवाल और शिवरतन शर्मा सभा स्थल पर अपने भाषण देने का इंतजार करते रहे.


एक तरफ मुख्य अतिथि भाषण देने का इतंजार कर रहे थे, तो दूसरी तरफ ज्योतिनंद ने नामांकन दाखिल कर दिया. इस दौरान मंच पर धरमलाल कौशिक को जिला अध्यक्ष अशोक चावलानी से बात करते देखा गया. इसमें कौशिक जिला अध्यक्ष से नाराज नजर आए.


हालांकि दुबे ने अपने समर्थकों के साथ मुहूर्त में एक सेट का नामांकन दाखिल किया. वहीं दूसरे सेट का नामांकन मुख्य अतिथियों की मौजूदगी में किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details