छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बीजेपी नेताओं का कांग्रेस पर हमला, बोले-'निकाय चुनाव से डर गई कांग्रेस'

By

Published : Oct 16, 2019, 10:25 PM IST

बीजेपी नेताओं ने अप्रत्यक्ष निर्वाचन प्रणाली से चुनाव करने का विरोध किया. इस दौरान भाजपा नेताओं ने कहा कि 'निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस भाजपा से डरी हुई है'.

बीजेपी नेताओं का कांग्रेस पर हमला

कोरबा: छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार ने नगरीय निकाय चुनाव में महापौर और अध्यक्ष पदों का अप्रत्यक्ष निर्वाचन प्रणाली से चुनाव करने का निर्णय लिया है. इस निर्णय के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने धरना देकर जमकर विरोध जताया.

इस दौरान भाजपा के नेता अशोक चावलानी ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 'प्रदेश की कांग्रेस सरकार बीजेपी से डरी हुई है. वह जानती है कि भाजपा के अधिकतर महापौर, अध्यक्ष चुनाव जीत जाएंगे. इसलिए वह अप्रत्यक्ष निर्वाचन प्रणाली से चुनाव करवाना चाहती है'.

महापौर के खिलाफ आएंगे अविश्वास प्रस्ताव
वहीं कोरबा नगर निगम के पूर्व मेयर जोगेश लांबा ने कहा कि 'पार्षद अगर महापौर चुनेंगे, तो खरीद फरोख्त बढ़ेगी. निकाय चुनाव में भी बड़े पैमाने पर धनबल और बाहुबल का उपयोग होगा. बार-बार महापौर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव आएगा, जिससे शहर का विकास थम जाएगा'.

भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पर बोला हमला
बता दें कि धरना-प्रदर्शन के दौरान पूर्व सांसद बंसीलाल महतो, पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष बनवारी लाल अग्रवाल, पूर्व मेयर जोगेश लांबा, पूर्व संसदीय सचिव लखन लाल देवांगन, नगर निगम नेता प्रतिपक्ष, भाजपा जिलाध्यक्ष समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details