छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

'बीजेपी की कमीशनखोरी के कारण रोक दी गई नमक और चने की सप्लाई'

मंत्री जयसिंह ने कहा कि, 'चने और नमक को हमने बंद नहीं किया है, जब हम 20 हजार करोड़ रुपए का कर्जामाफ कर सकते हैं तो 2-4 करोड़ की चीज को क्यों बंद करेंगे'

By

Published : Apr 21, 2019, 10:08 PM IST

मंत्री जयसिंह

कोरबाः राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने रविवार को कोरबा में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा को जमकर घेरा. चने और नमक की सप्लाई बंद होने से लेकर शराबबंदी पर भाजपा नेताओं को जिम्मेदार ठहराया.

मंत्री जयसिंह ने कहा कि, 'चने और नमक को हमने बंद नहीं किया है, जब हम 20 हजार करोड़ रुपए का कर्जामाफ कर सकते हैं तो 2-4 करोड़ की चीज को क्यों बंद करेंगे'

मंत्री जयसिंह ने कहा कि, 'चने और नमक को हमने बंद नहीं किया है, जब हम 20 हजार करोड़ रुपए का कर्जामाफ कर सकते हैं तो 2-4 करोड़ की चीज को क्यों बंद करेंगे'. 'भाजपा के लोग बेकार क्वालिटी के चने और नमक की सप्लाई कर रहे थे, भाजपा के चने में घुन मिला हुआ था'.

इस वजह से रोकी सप्लाई
मंत्री ने कहा कि, 'आचार संहिता खत्म होने के बाद अच्छी क्वालिटी के चने और नमक की सप्लाई की जाएगी'. उन्होंने आरोप लगाया कि, 'भाजपा की चना और नमक की सप्लाई में कमीशनखोरी चल रही थी. इस वजह से हमने उसकी सप्लाई रोकी है. इसे चुनाव के बाद नए सिरे से शुरू किया जाएगा'.

भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप
मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने शराबबंदी को लेकर भाजपा पर तंज कसा. मंत्री ने कहा कि, 'भाजपा ने तो शराबबंदी के लिए दूसरे राज्यों का दौरा किया था. हमारी कैबिनेट ने जब उनके दौरे के रिपोर्ट की जांच की, तो उसमें शराबबंदी के बजाय शराब की बिक्री किस तरह बढ़ाई जाए, ये बात निकल कर सामने आई'. उन्होंने कहा कि, 'भाजपा ने शराबबंदी के नाम पर लोगों के साथ छल किया है'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details