छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा में पति ने किया पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार

कोरबा में जगटा चौकी के तुमान गांव में पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर उसे घायल कर दिया. पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई है. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Apr 20, 2023, 11:37 AM IST

attack on wife with ax
पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार

कटघोरा थाना के प्रभारी अश्वनी राठौर

कोरबा:कोरबा में शक के कारण पति ने पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया. मामला जगटा चौकी के तुमान गांव का है. आरोपी पति पुलिस की गिरफ्त में है. पत्नी अस्पताल में भर्ती है. पत्नी की हालत नाजुक बतायी जा रही है.

ये है पूरा मामला:कोरबा के जगटा चौकी के तुमान गांव में पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. पत्नी को गंभीर चोटें आई है. पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अवैध संबंध है. शक में पति ने पत्नी पर हमला कर दिया. पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया. पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना की जानकारी मिलने पर जगटा पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है.

गांववालों ने दी सूचना:मामला जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर जटगा चौकी क्षेत्र के ग्राम पंचायत तुमान का है. लालडीह गांव के सहस राम (30) को अपनी पत्नी पर शक था कि उसका किसी और से अवैध संबंध है. शक के कारण पति ने पत्नी पर कुल्हारी से वार किया. पत्नी के हाथ में गहरी चोट लगी है. जानकारी के बाद गांव के लोगों ने जटगा चौकी के प्रभारी को फोन कर घटना की सूचना दी.

यह भी पढ़ें:Acid attack: बस्तर के शादी समारोह में एसिड अटैक, दूल्हा और दुल्हन समेत 12 लोग घायल

थाना प्रभारी का बयान:मामले में कटघोरा थाना के प्रभारी अश्वनी राठौर ने बताया कि "चरित्र शंका होने पर पति ने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला किया है. धारदार कुल्हाड़ी से इस वारदात को अंजाम दिया गया है. जिससे पत्नी बुरी तरह घायल हो गई है. फिलहाल उसका इलाज जारी है. आरोपी सहस राम (30) पर आपराधिक मामला दर्ज कर रिमांड पर भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details